पाकिस्तान की कराची यूनिवर्सिटी में भीषण विस्फोट, 5 लोगों की मौत, कई घायल
पाकिस्तान की कराची यूनिवर्सिटी में भीषण विस्फोट, 5 लोगों की मौत, कई घायल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की कराची यूनिवर्सिटी में विस्फोट होने से 5 लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है, जबकि कई लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह ब्लास्ट कराची यूनिवर्सिटी के कन्फ्यूशियस संस्थान के पास एक वैन में हुआ है. विस्फोट के बाद वैन में आग लग गई.

पाकिस्तानी मीडिया ने कराची यूनिवर्सिटी के कन्फ्यूशियस संस्थान के पास एक वैन में हुए ब्लास्ट में 5 लोगों की मौत की पुष्टि की है. कराची यूनिवर्सिटी परिसर में लगी आग का जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक सफेद वैन आग की लपटों के साथ दिखाई दे रही है. वैन के ऊपर से धुएं के गुबार उठ रहे हैं, जबकि आसपास की इमारतों की खिड़कियां टूटी हुई दिख रही है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वैन वाणिज्य विभाग के बगल में स्थित कन्फ्यूशियस संस्थान की तरफ मुड़ी, इसी दौरान उसमें ब्लास्ट हुआ और आग लग गई.
 
स्थानीय पुलिस का कहना है कि वैन में विस्फोट और आग प्राकृतिक कारणों से लगी है. पुलिस अधीक्षक गुलशन ने कहा कि विस्फोट की आवाज बहुत तेज थी, इसलिए बम निरोधक दस्ते को भी मौके पर बुलाया गया था, मगर यह सब प्राकृतिक कारणों से ही हुआ है.

मारियुपोल के बाहरी इलाके में तीसरी सामूहिक कब्र की पहचान की गई

परमाणु युद्ध का जोखिम वास्तविक है और इसे कम करके नहीं आंका जाना चाहिए: लावरोव

जो बिडेन ने यूक्रेन में एक नए अमेरिकी राजदूत का प्रस्ताव रखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -