बिस्तर पर सो रही महिला के पास आए और फिर घंटों तक करते रहे यह काम
बिस्तर पर सो रही महिला के पास आए और फिर घंटों तक करते रहे यह काम
Share:

आए दिन आने वाली घटनाओं में हाल ही में एक घटना सामने आई है जो संतकबीरनगर की है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली इलाके में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट करने का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है. खबरों के अनुसार आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. वहीं पीडि़ता के भाई ने घटना की जानकारी डायल 100 को दी और सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के साथ पीडि़ता से पूछताछ की.

पूछताछ में महिला ने बताया कि उसे आंखों से कम दिखाई पड़ता है और रोज की तरह घटना वाले दिन भी रात में भोजन करने के बाद वह सो गई थी और उसके बाद रात में लगभग साढ़े बारह बजे चार-पांच बदमाश आए और उन्होंने जबरिया कमरा खुलवाया और घर में घुस गए. इसके बाद उन्होंने उसका मुंह कपड़े से बन्द कर दिया और घर से खींच कर पीछे वीरान खेत में ले गए, जहाँ सभी ने उसका बारी-बारी रेप किया. इसके बाद उसके नाक की कील व कान का झाला छीनने के बाद घर में रखा मांग टीका, झुमकी तथा नकदी लगभग ढाई हजार रुपए लूट कर फरार हो गए. जैसे ही घटना के बारे में पीडि़ता के भाई को पता लगा उसने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने तलाश जारी की.

अब पीडि़ता की लिखित शिकायत पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है जो जल्द ही खत्म हो जाएगी और आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

लड़की ने आत्महत्या कर सुसाइड नोट में लिखा 'पापा को मेरे पास मत आने देना'

तांत्रिक के कहने पर भाभी के कमरे में घुस गए देवर और फिर...

पहले किया बलात्कार और फिर करने लगा उससे भी गन्दा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -