तांत्रिक के कहने पर भाभी के कमरे में घुस गए देवर और फिर...
तांत्रिक के कहने पर भाभी के कमरे में घुस गए देवर और फिर...
Share:

आए दिन बढ़ रहे रेप के अपराधों के कारण सभी हैरान है ऐसे में आए दिन रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाए भी सामने आती हैं. जैसे हाल ही में सामने आई है. जिस घटना के बारे में हम बात कर रहे हैं वह बिहार के सीतामढी जिला के डुमरा थाना अंतर्गत शिवहर गांव की है जहाँ एक तांत्रिक के कहने पर देवरों ने अपनी भाभी के साथ ऐसा काम किया कि सुनकर आपके पसीने छूट जाएंगे. आने वाली खबरों की मानें तो यहाँ एक महिला को तांत्रिक के कहने पर उसके दो देवरों ने मौत के घाट उतार दिया.

बताया जा रहा है कि खुद के संतान नहीं होने पर दोनों देवरों ने अपनी भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि इस मामले में मृतका सरिता देवी के देवर सुनील मुखिया और वीर मुखिया एवं उनकी पत्नी इंदिरासन देवी को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले किया है और वहीं तांत्रिक विनोद राम और उसके तीन सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया है. आए दिन बढ़ने वाले ऐसे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ऐसे में अब पुलिस भी लगातार इन मामलों में सख्ती बरत रही है.

वहीं पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की गई तो दोनों देवरों ने बतया कि दोनों की पत्नियों को शादी के बाद कोई बच्चा नहीं है इसलिए वह तांत्रिक के पास गए जहाँ उसने उन्हें बताया कि उनकी भाभी सरिता डायन है और तांत्रिक ने कहा भाभी सरिता देवी की बलि के बाद ही सुनील एवं वीर को संतान की प्राप्ति होगी जिसके कारण दोनों ने यह काम किया.

कर्नाटक में शराबी का आतंक, पुलिसकर्मियों की हुई पिटाई

केन्या में हुए सड़क हादसे में दर्जनों लोगों की हुई मौत

हर तीसरा बच्चा हो रहा आॅनलाइन शोषण का शिकार : यूएन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -