लड़की ने आत्महत्या कर सुसाइड नोट में लिखा 'पापा को मेरे पास मत आने देना'
लड़की ने आत्महत्या कर सुसाइड नोट में लिखा 'पापा को मेरे पास मत आने देना'
Share:

बीत दिनों एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया. जी हाँ, बीते दिनों इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में किशोरी ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली और सूचना मिलने पर जब पहुंची पुलिस तो उन्होंने घटनास्थल से सुसाइड नोट जब्त किया. उस नोट में किशोरी ने लिखा था, 'पिता मेरे पास नहीं आएं और न मुझे छुएं'. अब ऐसा क्या हुआ था जो लड़की ने ऐसा लिखकर जान दे दी. आइए जानते हैं विस्तार से. खबरों के अनुसार लड़की का नाम संजना था. संजना (17) पिता बलिराम निराले निवासी आइडीए मल्टी ने सोमवार दोपहर तीन बजे फांसी लगा ली और उसने जिस कमरे में फांसी लगाई वहां एफएसएल टीम ने जांच की.

जांच के दौरान वहां दो पेज का सुसाइड नोट मिला, जिसमे लिखा था, 'मैं अपनी मर्जी से मर रही हूं. सॉरी मम्मी, मैं जा रही हूं. मैं फालतू बातें नहीं सुन सकती, पिता न मेरे पास आएं और न मेरे शरीर को छुएं.' अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और पिता बलीराम से पूछताछ की जिसमे उन्होंने बताया, 'वह सेंटिंग का काम करते हैं, पत्नी बंगले में काम करती है. बेटी भी काम में हाथ बंटाती थी और वह आठवीं तक पढ़ी थी. परिवार में सबसे बड़ी संतान वही थी और उसके बाद उससे छोटे तीन भाई-बहन हैं.

अब यह बताया जा रहा है संजना का मोहल्ले के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग था और इस बात की जानकारी पिता को लग गई थी जिसकी वजह से वह उसे बार-बार लडक़े से नहीं मिलने का कहकर रोकने-टोकने लगे थे और इसी से तंग आकर उसने जान दे दी.

तांत्रिक के कहने पर भाभी के कमरे में घुस गए देवर और फिर...

पहले किया बलात्कार और फिर करने लगा उससे भी गन्दा काम

कर्नाटक में शराबी का आतंक, पुलिसकर्मियों की हुई पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -