लॉकडाउन के बीच घर से बाहर निकलने वाली लड़कियों संग हो रहा गैंगरेप

इस समय लोग केवल कोरोना वायरस से बचने के लिए जतन कर रहे हैं. सभी को अपनी जिंदगी प्यारी है और सभी इससे बचना चाहते हैं. ऐसे में हाल ही में इसी बीच एक खबर ऐसी सामने आई है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल यह मामले अलग-अलग स्थानों का है जहाँ लॉकडाउन में घर से बाहर निकली युवतियों से गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है.

इस मामले में पहली घटना खूंटी जिले के कर्रा क्षेत्र में हुई जबकि दूसरी घटना गुमला टाउन थाना इलाके में. खबर मिली है कि दोनों जगहों पर 2-2 युवतियों को हवस का शिकार बनाया गया है और देवघर में ठढ़ियारा गांव में लॉकडाउन के बीच घर से बाहर निकली एक छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक गुमला की घटना में 12 युवकों के विरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज है और कर्रा की घटना में नौ लोगों के विरूद्ध केस दर्ज कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने सभी नौ को अरेस्ट कर लिया है और इसमें अरेस्ट हुए लोगों में छह नाबालिग हैं. वहीं खूंटी एसपी ने बताया कि पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

इसी के साथ मिली जानकारी में बताया गया है कि कर्रा की घटना को दो अप्रैल को तब अंजाम दिया गया जब दोनों लड़किया अपनी सहेलियों के साथ सरनाबाड़ी के पास बैठकर बातचीत कर रही थीं. इस दौरान गांव के नौ युवक वहां पहुंचे. वे नाबालिगों को पकड़ने लगे, परंतु तीन नाबालिग भाग निकलीं. उसके बाद दो नाबालिगों को हैवानों ने पकड़ लिया और जंगल की ओर ले गए उसके बाद घटना को अंजाम दिया. वहीं गुमला में गैंगरेप की घटना को तब अंजाम दिया गया जब लड़कियां गांव के ही स्कूल के पास से दो दोस्तों से मिलकर लौट रहीं थीं.

लॉकडाउन तोड़कर मस्जिद में हुए इकठ्ठा, 7 लोग गिरफ्तार

लॉकडाउन में दूकान खोलकर खेल रहे थे जुआ, 10 गिरफ्तार

लॉक डाउन में छत पर पढ़ रहे थे सामूहिक नमाज़, 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Most Popular

- Sponsored Advert -