'गरीब पहले भूख से मरते थे, अब खा-खाकर मर रहे हैं', BJP सांसद ने दिया बेतुका बयान
'गरीब पहले भूख से मरते थे, अब खा-खाकर मर रहे हैं', BJP सांसद ने दिया बेतुका बयान
Share:

सीहोर: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार के 9 साल पूर्ण की कामयाबियों को गिनाने सीहोर आए उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया ने एक बेतूका बयान दिया है। एक प्राइवेट होटल में आयोजित भाजपा की पत्रकार वार्ता में सांसद कठेरिया ने कहा कि 2014 के पहले कांग्रेस सरकार में गरीब भूख से भरते थे, मगर 2014 के पश्चात् से ही हमारी सरकार इतना दे रही है कि गरीब अधिक खाने से मर रहे हैं।

सीहोर जिला मुख्यालय के एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता को उत्तर प्रदेश के इटावा से सांसद रमाशंकर कठोरिया ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष भारत के नवनिर्माण, सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना हर पल देश को महाशक्ति बनाने के लिए समर्पित कर दिया है। आज पूरी दुनिया यह कह रही है कि 21वीं सदी भारत की सदी है। मोदी सरकार में 9 वर्ष की कामयाबी को 9 प्रमुख बिंदुओं में समझ सकते हैं। कठेरिया ने बताया कि गरीब कल्याण, नवनिर्माण, सुरक्षा आंतरिक एवं सीमा सुरक्षा, सरकार के कार्यशैली में बदलाव आया है, भ्रष्टाचार पर रोक लगी है, टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल बढ़ा है, सांस्कृतिक मान बिंदुओं को वापस लाना, धार्मिक विकास, धार 370 और 35 ए  का हटना, भारत का विश्वपटल पर मान सम्मान बढ़ रहा है।

पत्रकार वार्ता में भाजपा सांसद ने कहा कि उज्ज्वला योजना से देश के 9।6 करोड़ परिवारों को लाभ प्राप्त हुआ, 11।50 करोड़ घरों में शौचालयों का निर्माण कराया गया। गांव, गरीब, मजदूर, किसान के कल्याण की योजनाएं बना कर उनको जमीन पर उतारा पात्र परिवारों को लाभ पहुचाने का कार्य इन 9 वर्षों में हुआ है। जब सरकार संभाली तब देश के 24 हजार गांवों में बिजली नहीं थी, आज वे सभी 24 हजार ग्राम बिजली से चमक रहे हैं। 9 वर्षों में रेलवे, एयरपोर्ट, ग्रामीण सड़कों के क्षेत्र में ऐतिहासिक काम हुए हैं, जो आज नजर आते ही नहीं, जनता को नजर आते हैं। 9 वर्षों में भारत की राजनीति, संस्कृति में एक आदर्श स्वरूप विकसित किया है। भारत ने 'सबका साथ,सबका विकास' की कहानी लिखी है। पहले भारत की आवाज अनसुनी कर दी जाती थी आज जब भारत बोलता है तो दुनिया सुनती है। पीएम नरेंद्र मोदी ने जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार एवं तुष्टीकरण की राजनीति को समाप्त कर विकासवाद की राजनीति प्रतिष्ठित की है। पहले योजनाएं सिर्फ कागजों में ही रहती थीं, आज एक ही कार्यकाल में योजनाएं बनती भी हैं एवं जमीन पर उतरती भी हैं, पूर्ण भी होती है। आज योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन एक ही कार्यकाल में होता है।

बिहार में आग उगल रहा आसमान! लू और भीषण गर्मी से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत

गुजरात दंगों के मामलों में 35 आरोपी बरी, कोर्ट ने राजनेताओं और छद्म-धर्मनिरपेक्ष मीडिया को भी लताड़ा

जज के भतीजे को ED ने किया गिरफ्तार, रिश्वतखोरी से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -