हिन्दू छात्र को पीट-पीटकर अल्लाहु अकबर बुलवाने के मामले में 5 गिरफ्तार, 12 छात्र निलंबित
हिन्दू छात्र को पीट-पीटकर अल्लाहु अकबर बुलवाने के मामले में 5 गिरफ्तार, 12 छात्र निलंबित
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद के शंकरपल्ली स्थित एक बिजनेस स्कूल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. यहां पर रैगिंग के नाम पर कुछ छात्रों ने एक जूनियर हिन्दू छात्र के साथ मारपीट की थी और उसे पीट-पीटकर जबरन अल्लाहु अकबर के नारे लगाने को मजबूर किया था. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर पांच आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. स्कूल प्रशासन ने भी कड़ी कार्रवाई लेते हुए आरोपी छात्रों को संस्थान से सस्पेंड कर दिया है.

 

रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना सामने आने के एक दिन बाद प्राइवेट डीम्ड-टू-बी-यूनिवर्सिटी ICFAI फाउंडेशन फॉर हायर एजुकेशन (IFHI) ने 12 सीनियर स्टूडेंट्स को निलंबित करने का ऐलान किया. ये सभी जूनियर छात्र के साथ मारपीट मामले में शामिल थे. IFHE रजिस्ट्रार के कार्यालय ने कहा कि संस्थान ने तत्परता से काम लिया है और सभी 12 संबंधित स्टूडेंट्स को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का फैसला लिया है. बयान में कहा गया है कि इस प्रकार के निंदनीय कार्यों के प्रति संस्थान की जीरो टॉलरेंस नीति है.

बता दें कि, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जहां IBS के सीनियर छात्रों द्वारा एक जूनियर छात्र को पीट-पीटकर उससे अल्लाहु अकबर बुलवाया जा रहा था. इस घटना की जानकारी शुक्रवार को एक जूनियर छात्र के सामने आने के बाद पता चली. मंत्री के टी रामा राव और साइबराबाद पुलिस को टैग करके ट्विटर के जरिए वीडियो शेयर किया गया. शंकरपल्ली पुलिस ने कल शहर के बाहरी इलाके में शंकरपल्ली मंडल में ICFAI बिजनेस स्कूल (IBS) के आरोपित छात्रों के एक ग्रुप के खिलाफ केस दर्ज किया था.

हौद में मिली माँ बेटी की लाश, मायके पक्ष ने लगाए ये गंभीर आरोप

निजी होटल में मिला सांइटिस्ट का शव, कैंसर की दवा पर कर रहे थे शोध

बच्चे ने बाथरूम जाने का कहा, तो शराबी पिता ने कर डाली हत्या, बोरे में बंद कर फेंका शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -