हौद में मिली माँ बेटी की लाश, मायके पक्ष ने लगाए ये गंभीर आरोप
हौद में मिली माँ बेटी की लाश, मायके पक्ष ने लगाए ये गंभीर आरोप
Share:

इंदौर/ब्यूरो। शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र में माँ बेटी की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की मां ने अपनी बेटी को अपनी पीठ पर बांध कर पानी की हौद में कूदकर आत्महत्या की है। जिसके बाद पुरे क्षेत्र में सन्नाटा पशर गया। वहीं सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद मामले की जाँच की जा रही है। 

पूरी घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए भिजवाया है।  बताया जा रहा है की मां ने ससुराल वालों के तानों से परेशान होकर जान दे दी। पांच साल पहले हुई शादी के बाद से ही ससुराल वाले लगातार बेटा होने की चाह रखे हुए थे। पहली बेटी हुई तो ताने मारना शुरू कर दिए। दो साल पहले फिर दूसरी बेटी हुई तो फिर परेशान करना शुरू दिया। 

विजय नगर थाना प्रभारी रवीन्द्र गुर्जर के मुताबिक कस्तूबा गार्डन से रानी लोधी और उसकी दो साल की बेटी रिया लापता थी। मामले में रविवार को सुबह 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि दोनों का शव गार्डन के हौज में है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों उनके शवों को एमवाय अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने कहा कि महिला के मायके पक्ष ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी जांच की जाएगी।

VIDEO! बीच सड़क कुर्सी डाल छलकाए जाम, देखने वालों के उड़े होश

अपनी अदाओं का हर किसी को दीवाना बना रही नेहा पेंडसे

आपने कभी नहीं देखा होगा भूमि का ऐसा अवतार, हर कोई हो रहा है घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -