आइडिया के नए रिचार्ज प्लान पर रोजाना मिल रहा 5 जीबी डाटा
आइडिया के नए रिचार्ज प्लान पर रोजाना मिल रहा 5 जीबी डाटा
Share:

देश की दूरसंचार कंपनियों के बीच जारी डाटा वार में कोई कंपनी पीछे नहीं रहना चाहती. जियो के धाकड़ रिचार्ज प्लान्स को टक्कर देने के लिए अन्य टेलीकॉम कम्पनियाँ अपने सस्ते व आकर्षक प्लान्स पेश कर रही है. इसी क्रम में आइडिया ने भी अपना नया प्लान पेश किया है. जैसा कि हम सभी जानते है आइडिया देशभर में अपनी 4जी वीओएलटीई फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. ऐसे में कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है.

ये प्लान 998 रूपए की कीमत पर पेश किया गया है. इस पैक की वैधता 35 दिनों की तय की गई है. इस पैक के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को हर दिन 5 जीबी 4जी/2जी डेटा मुहैया करा रही है. इसके अलावा इस पैक के तहत आपको अनलिमिटेड वॉइस कालिंग और प्रतिदिन 100 sms muft दिए जा रहे है. आइडिया के इस नए रिचार्ज पर 3,300 रुपये कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है.

इस कैशबैक की अधिक जानकारी के लिए आपको कंपनी की अधिकारी वेबसाइट पर विजिट करना होगा. बता दें कि कंपनी ने अपना ये नया प्लान एयरटेल व जियो के 799 रूपए वाले प्लान की टक्कर में पेश किया है. जियो के इस रिचार्ज प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉल्स का ऑप्शन तो दिया जा रहा है लेकिन एक सीमा तक. इस प्लान के तहत आप एक दिन में ज्यादा से ज्यादा 250 मिनट मुफ्त में बात कर सकते है.

 

वीडियो: BSNL का 58 रूपए वाला प्लान, जियो का सिरदर्द बढ़ा

Google Chrome का नया अपडेट होगा कई फीचर्स से लैस

LG G7 स्मार्टफोन नए कलर में आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -