वीडियो: BSNL का 58 रूपए वाला प्लान, जियो का सिरदर्द बढ़ा
Share:

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है. कंपनी ने इस नए प्लान को 58 रूपए की कीमत पर लांच किया है. BSNL ने अपना ये प्लान, एयरटेल के 59 रुपये और रिलायंस जियो के 52 रुपये वाले प्लान की टक्कर में लांच किया है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है. कंपनी ने इस प्लान का नाम 'द ओनली ट्रैवल पैक' दिया है.

BSNL के 58 रुपये वाले प्लान के अंतर्गत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ एक हफ्ते के लिए 500 MB डाटा और प्रतिदिन 100 SMS दिए जा रहे है. इस प्लान के तहत ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते है. इसमें किसी प्रकार की लिमिट भी शामिल नहीं की गई है. साथ ही इस प्लान में रोमिंग कॉल भी मुफ्त में की जा सकती है. हालांकि रोमिंग कॉल्स का फायदा दिल्ली और मुंबई सर्किल्स में नहीं उठाया जा सकेगा.

वहीं बात करें एयरटेल के 59 रुपये और जियो के 52 रुपये वाले प्लान की तो एयरटेल अपने इस प्लान में 7 दिनों के लिए 500MB डेटा, प्रतिदिन 100SMS और किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा दे रहा है वहीं जियो अपने 52 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 150MB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 70 SMS मुफ्त में दे रहा है. इस प्लान को सात दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है.

 

Google Chrome का नया अपडेट होगा कई फीचर्स से लैस

LG G7 स्मार्टफोन नए कलर में आया सामने

10200mAh की बैटरी वाले टैबलेट पर मिल रही 7 हजार रुपये की छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -