LG G7 स्मार्टफोन नए कलर में आया सामने
LG G7 स्मार्टफोन नए कलर में आया सामने
Share:

LG के नए स्मार्टफोन LG G7 को लेकर एक वीडियो लीक हुआ है जिसके मुताबिक LG G7 स्मार्टफोन notch डिजाइन के साथ लांच किया जा सकता है जो कि बहुत हद तक iPhone X जैसा होगा. वहीं इसका एक पोस्टर भी सामने आया है जिसमें ये स्मार्टफोन पूरी तरह नए कलर में नजर आ रहा है. इस स्मार्टफोन को लाइट ग्रीन कलर में पेश किया गया है. वहीं ये स्मार्टफोन में पूरी तरह से अल्ट्रा-थिन बेजल्स के साथ पेश किया जा सकता है.

इस हैंडसेट से जुड़ी अन्य जानकारी के मुताबिक इसके रियर पैनल पर वर्टीकल ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद होगा. वहीं ये फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस होने वाला है. इसके अलावा LG G7 में 6.1-इंच की MLCD फुलविज़न डिस्प्ले मौजूद होगी जो 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये हैंडसेट स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस किया जा सकता है. वहीं LG G7 के कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो हमने पहले ही बताया इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद होगा जिसमें 16 MP के सेंसर मौजूद होंगे.

जबकि ये हैंडसेट 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है. हालांकि इस हैंडसेट की कीमतों की कोई पुख्ता जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि ये हैंडसेट 850 डॉलर से 950 डॉलर तक के बीच में पेश की जा सकती है.

 

10200mAh की बैटरी वाले टैबलेट पर मिल रही 7 हजार रुपये की छूट

बजट स्मार्टफोन के मामले में Comio मोबाइल्स ने मारी बाजी

जानिए फेसबुक BFF की सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -