गोवा चुनाव: 1 बजे तक 44.58 फीसदी मतदान, सीएम प्रमोद सावंत बोले- फिर आ रही है भाजपा
गोवा चुनाव: 1 बजे तक 44.58 फीसदी मतदान, सीएम प्रमोद सावंत बोले- फिर आ रही है भाजपा
Share:

पणजी: गोवा में आज 40 विधानसभा सीटों के लिए मतदान किया जा रहा है. चुनाव में 301 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. बता दें कि राज्य के 11 लाख से अधिक मतदाता आज इन उम्मीदवारों की किस्मत लिखेंगे. इस चुनाव में गोवा के सीएम और भाजपा नेता प्रमोद सावंत, विपक्ष के नेता दिगंबर कामत, पूर्व मुख्यमंत्री चर्चिल अलेमाओ, रवि नाइक, लक्ष्मीकांत पारसेकर, पूर्व डिप्टी सीएम विजय सरदेसाई की साख दांव पर लगी हुई है. 

वहीं दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का मुकाबला आम आदमी पार्टी (AAP) के CM फेस अमित पालेकर से है. गोवा में 1 बजे तक 44.58 फीसदी मतदान दर्ज किया गया है. सीएम प्रमोद सावंत की सीट संक्वेलिम विधानसभा सीट पर सर्वाधिक 54 फीसदी वोटिंग हुई है.  गोवा में अधिक से अधिक लोग मतदान करने के लिए प्रेरित हों इसके लिए कई पोलिंग बूथों को खूबसूरती से सजाया गया है. 
गोवा में सोमवार को 40 सीटों पर वोटिंग हो रही है. 

इस बीच गोवा में आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्यमंत्री उम्मीदवार अमित पालेकर ने वोट डाला. वहीं, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा , पीएम नरेंद्र मोदी ने सुबह-सुबह मुझे फोन कर शुभकामनाएं दी है. हमें उम्मीद हैं कि गोवा में फिर से भाजपा सत्ता में लौटेगी. मुझे विश्वास है कि हमें इस बार 22 से अधिक सीटें मिलेंगी. इस बार भी जनता भाजपा को ही वोट देगी.

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -