हिमाचल के लोगों में बढ़ा क्रोध, पर्यटन स्थल खोलने के फैसले पर कर रहे विरोध
हिमाचल के लोगों में बढ़ा क्रोध, पर्यटन स्थल खोलने के फैसले पर कर रहे विरोध
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनता जा रहा है. हर दिन इस वायरस के कारण हजारों लोग अपनी जान खो रहे है. वहीं लगातार बढ़ते मौत और संक्रमण के आंकड़ों ने डॉक्टरों को भी हैरान कर दिया है. जंहा अब भी यह नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. 

दुनियाभर में संक्रमितों की संख्या 1.19 करोड़ से ज्यादा: दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना के कहर से लगातार बढ़ती ही जा रही है. वर्ल्डोमीटर के अनुसार, बुधवार सुबह 9 बजे तक इस वायरस से मरने वालों की संख्या 5 लाख 46 हजार से अधिक हो चुके है, और संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 19 लाख 50 हजार के पार हो चुकी है. जबकि 68 लाख 95 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वायरस से ज़िंदगी की जंग जीत ली है. 

हिमाचल प्रदेश में पर्यटन खोलने के फैसले का उद्योग से जुड़े लोगों ने किया विरोध: मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में पर्यटन को खोलने के राज्य सरकार के फैसले का हिमाचल प्रदेश में पर्यटन उद्योग से जुड़े लोग लगातार इस बात का विरोध कर रहे है. वहीं इस बात का पता चला है कि शिमला में होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने बताया कि 'इंडस्ट्री को भारी नुकसान उठाना पड़ा है जिसके कारण यह अभी भी पर्यटन स्थल नहीं खोले जा सकते है.'

नीतीश कुमार के आवास पर ‘वेंटिलेटर युक्त अस्पताल’ संबंधी आदेश वापस लिया गया: वहीं इस बात का पता चला है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर वेंटिलेटर युक्त अस्पताल की स्थापना के प्रस्ताव संबंधी पत्र को बीते मंगलवार यानी 7 जुलाई 2020 को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) के अधीक्षक ने इस संबंधी आदेश वापस ले लिया है.

शिवराज पर कमलनाथ का तंज़, कहा- जनता जानती है, कौन टाइगर है और कौन बिल्ली

दिल्ली से बेरंग लौटे शिवराज, नहीं हो पाया विभागों का बंटवारा, हमलावर हुआ विपक्ष

जनता से तो झूठ बोलती ही थी भाजपा, अब पेड़ों से भी बोलने लगी - अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -