'कांग्रेस का टिकट दिलाने के नाम पर 40 लाख ठगे..', पूर्व मंत्री गुरमीत सिंह पर महिला का आरोप
'कांग्रेस का टिकट दिलाने के नाम पर 40 लाख ठगे..', पूर्व मंत्री गुरमीत सिंह पर महिला का आरोप
Share:

अमृतसर: पंजाब में भाजपा की तरफ से फिरोजपुर शहरी से चुनाव लड़ रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह पर एक महिला ने 40 लाख रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है. ये इल्जाम राजस्थान के धौलपुर बॉडी की निवासी ममता अझर नाम की महिला ने लगाया है. एक प्रेस वार्ता के दौरान महिला ने राणा गुरमीत सिंह और उनके ही इलाके के रहने वाले हरि चरण पर इल्जाम लगाए हैं.

महिला ने बताया कि मैं उनके क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहती थी. हरि चरण ने कहा कि मैं आपको कांग्रेस से टिकट दिलवा सकता हूं और उसने हमारी दिल्ली में राणा सोढ़ी से मुलाकात करवाई. राणा सोढ़ी ने हमें भरोसा दिलाया कि आप को टिकट मिल जाएगा. ममता ने बताया कि, उसके कुछ दिन बाद राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने हरी चरण को हमारे घर भेजा और उसने कहा कि हमारे टिकट के लिए कार्य शुरू हो चुका है. उन्होंने मुझसे इसके लिए 10 लाख रुपये मांगे, जो हमने उनको नकद दे दिए. उसके बाद चुनाव के वक़्त हमें कहा कि आप का काम हो गया है तो आप तीस लाख रुपये ओर लेकर आ जाइए. तब मैंने उन्हें 30 लाख रुपये राणा सोढ़ी के दिल्ली वाले आवास में जाकर दे दिए.

महिला ने बताया कि जब कांग्रेस की तरफ से टिकट किसी और को दे दिया गया, तो मैंने इन्हें फोन कर अपने पैसे वापस मांगे. इन्होंने आनाकानी करना शुरू कर दिया, जिसके बाद मैंने वहां की अदालत में इनके खिलाफ केस कर दिया, जो कि आजतक चल रहा है. अदालत ने हरी चरण के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और तफ्तीश करने के आदेश दिए. लेकिन इनके रसूख की वजह से वहां की पुलिस इन तक आ नहीं पाई. हमें पता लगा तो यहां आकर यह प्रेस वार्ता कर लोगों को बता रहे हैं कि इनके खिलाफ धौलपुर की अदालत में मामला लंबित है, तो यह चुनाव कैसे लड़ रहे है. हमारे पैसे वापस करवाये जाएं.

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -