साढ़े चार साल के बच्चे ने किया रेप
साढ़े चार साल के बच्चे ने किया रेप
Share:

नई दिल्‍ली. लगातार आती रेप की ख़बरों में अब एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक साढ़े चार साल के बच्चे ने चार साल की बच्ची से रेप किया. बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने द्वारका (दक्षिण) थाने में कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया है. कथित लापरवाही के सिलसिले में स्कूल प्रशासन पर भी मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बच्‍ची द्वारका के एक नामी स्‍कूल में नर्सरी में पढ़ती है. कुछ दिन पहले जब वह घर पहुंची तो उसने अपनी मां से गुप्‍तांगों में दर्द होने की बात बताई. उसने रोते हुए मां को बताया कि उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने उसके साथ गलत हरकत की है. परिजन बच्‍ची को एक निजी अस्‍पताल में ले गए जहाँ उसके गुप्‍तांगों के साथ छेड़छाड़ की पुष्टी की गई. मां का आरोप है कि उन्होंने स्कूल में लिखित शिकायत दी, लेकिन उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया गया और बच्‍चे के बारे में बताने से भी इंकार कर दिया गया.

माँ की शिकायत पर दिल्‍ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए साढ़े चार साल बच्‍चे को रेप का आरोपी बनाया है. इससे पहले बच्‍ची के परिजनों ने द्वारका साउथ पुलिस के समक्ष दुष्‍कर्म और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कराया.

11 दिन का मासूम गर्म पानी की बाल्टी में गिरा

बछड़े के साथ यौन दुराचार

बोरे में बंद महिला का शव बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -