जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की गई जान, मचा हड़कंप
जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की गई जान, मचा हड़कंप
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में जहरीली शराब पीने से 4 व्यक्तियों की जान चली गई है। इस के चलते कई व्यक्तियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना इलाके में जहरीली शराब पीने के कारण सोनवलिया कोडर गांव के चार व्यक्तियों की जान चली गई है। 

वही ये घटना में परिवार वालों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने के कारण जान गई है। हालांकि, गोपालगंज प्रशासन फिलहाल इसे जहरीली शराब पीने के कारण हुई मौत को नहीं मान रहा है। गोपालगंज के कलेक्टर डॉ. नवल किशोर चौधरी ने शराब पीने से मौत होने की बात से मना करते हुए कहा कि इस मामले की तहकीकात कराई जाएगी। जो भी अपराधी होंगे उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

वही शराबबंदी कानून लागू होने के पश्चात् जिले में जहरीली शराब पीने के कारण यह तीसरी घटना है। इससे पहले जहरीली शराब पीने के कारण 20 फरवरी 2021 को विजयीपुर थाना इलाके के मझौलिया गांव में छह व्यक्तियों की मौत हो गई थी। तत्पश्चात, 29 नवंबर 2021 को महम्मदपुर थाने के महम्मदपुर गांव में 21 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। वहीं, इसी जिले के खजुरबानी में जहरीली शराब पीने के कारण 19 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। जिसमें कई व्यक्तियों को फांसी एवं उम्र कैद की सजा भी हुई।

पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार हुई मशहूर अभिनेत्री, नाम सुनकर लगेगा झटका

रेप के बाद पीड़िता से मिलने गया था आरोपी, हो गई मौत

सनसनीखेज वारदात: पत्नी ने काटा पति का सिर और टांग दिया घर के दरवाजे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -