रेप के बाद पीड़िता से मिलने गया था आरोपी, हो गई मौत
रेप के बाद पीड़िता से मिलने गया था आरोपी, हो गई मौत
Share:

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में गन्ने के खेत में अर्धनग्न स्थिति में शख्स का शव मिलने से बवाल मच गया. तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की. मृतक के परिवार वालों का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते शख्स का क़त्ल किया गया है.   

वही यह घटना मुजफ्फरनगर के तितावी थाना इलाके के नगला पिथौरा गांव की है. जहां पर शनिवार दोपहर के वक़्त गांव के ही रहने वाले 33 वर्षीय प्रदीप उर्फ सोनू का शव अर्धनग्न स्थिति में गन्ने के खेत में पड़ा था. युवक की मौत के पश्चात् परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. क़त्ल को लेकर मृतक के चचेरे भाई अंकित का इल्जाम है कि गांव के एक परिवार से उसकी पुरानी रंजिश है. जिसे लेकर इस क़त्ल को अंजाम दिया गया. अंकित ने बताया कि उसका भाई कुछ वर्ष पहले दुष्कर्म के मामले में जेल भी गया था. मगर 2 वर्ष पहले ही वो जमानत पर जेल से बाहर आया था. 

वही परिजनों का कहना है कि शनिवार प्रातः सोनू उस महिला से मिलने गया था. जिसने उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. आरोप है कि इसके पश्चात् अपराधी पक्ष लाठी-डंडे लेकर सोनू के घर पहुंचा था. उन्हें देखकर सोनू घर से भाग गया था. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि रास्ते में कहीं घेरकर उसका क़त्ल किया गया तथा शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया.  

सनसनीखेज वारदात: पत्नी ने काटा पति का सिर और टांग दिया घर के दरवाजे पर

दर्दनाक! पड़ोसी के घर मिले बच्चे के शव के टुकड़े, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप

सुहागरात से पहले पति को मिली पत्नी के बलात्कार की वीडियो..., पैरों तले से खिसक गई जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -