कडप्पा में हुई दर्दनाक दुर्घटना, 4 की मौत

आंध्र प्रदेश : कडप्पा जिले के मायदुरकुरु-बडवेल राजमार्ग पर ब्रह्मगरीमातम के डी अग्रहारम में एक लॉरी और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।. घायलों को इलाज के लिए कडप्पा अस्पताल ले जाया गया। हालांकि बाद में पीड़ितों की हालत बिगड़ने पर उन्हें रिम्स में शिफ्ट कर दिया गया। यह घटना तब हुई जब पीड़ित कर्नाटक से कडपा जा रहे थे जब डी अग्रहारम में यह दुर्घटना हुई।

चित्तूर जिले की ओर से जा रहे टमाटर से लदी लॉरी कार से टकरा गई। इस बीच, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक और घटना संगारेड्डी की है, यहां शुक्रवार को संगारेड्डी जिले के चौटाकुर मंडल में एक कार और लॉरी की आमने-सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई.

विवरण में, पीड़ित पद्मा (30), अंबादास (40), उनके बेटे विवेक (6) के साथ, मेडक जिले के रंगमपेटा के मूल निवासी दो अन्य लोगों को इलाज के लिए संगारेड्डी के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। घर लौटते समय चौतुकुर विपरीत दिशा से आ रही एक लॉरी से कार टकरा गई। कार सवार पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, जो मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलकल एसआई नागलक्ष्मी ने मामला दर्ज किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए संगारेड्डी सरकारी अस्पताल भेज दिया गया।

शादी के बंधन में बंधी रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया, नीतू कपूर से लेकर डेविड धवन तक कई स्टार्स आए नजर

15 अगस्त को लेकर अलर्ट हुई दिल्ली पुलिस, कमिश्नर राकेश अस्थाना ने बुलाई अफसरों की बैठक

आईएमडी का दावा, कहा- आने वाले 2 घंटों में हो सकती है जोरदार बारिश

Most Popular

- Sponsored Advert -