और देखते ही मौत की नींद सो गए एक ही परिवार के 4 लोग
और देखते ही मौत की नींद सो गए एक ही परिवार के 4 लोग
Share:

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर के इटहरा के सीमावर्ती क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। दरअसल एक तेज गति और लापरवाहीपूर्वक चलाई जा रही बोलेरो जीप घर के बाहर दरवाजे के पास विश्राम कर रहे एक ही परिवार के 4 लोगों को रौंद दिया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतकों के शव जौनपुर- रायबरेली हाईवे पर रख दिए और विरोध प्रदर्शन कर दिया। ऐसे में सड़क पर जाम लग गया। पीड़ित परिवार मुआवजे की मांग कर रहा था। दरअसल तड़के एक बोलेरो लखनऊ से मरीज लेकर वाराणसी की ओर जा रही थी। कि रास्ते में वाहन चालक तेज गति से चल रही बोलेरो को नियंत्रित नहीं कर पाया।

वाहन सड़क किनारे पहुंच गया ऐसे में गांव के एक घर के अहाते में आराम कर रहे कुछ लोग बोलेरो वाहन की चपेट में आ गए। इस हादसे में परिवार के विजयलक्ष्मी 45 वर्ष, पत्नी सुखलाल, राजकुमार 22 वर्ष, चिक्कू 14 वर्ष घायल हो गए। कुछ ही देर में गंभीररूप से घायलों ने दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में रिंकी 16 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

इसे चिकित्सालय पहुंचाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सिपाही ने इसका विरोध किया और युवकों पर लाठी भांज दी। ऐसे में भीड़ उग्र हो गई। आक्रोशित लोग पुलिस पर पथराव करने लगे ऐसे में लोगों ने मौके पर पार्क की हुई बाईक को तक आग के हवाले कर दिया। सिंह ने उग्र भीड़ को नियंत्रण में ले लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -