हिमाचल में जिन्दा जल गए बिहार के 4 बच्चे, हुई दर्दनाक मौत
हिमाचल में जिन्दा जल गए बिहार के 4 बच्चे, हुई दर्दनाक मौत
Share:

पटना: बिहार के 4 बच्चों की हिमाचल में जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई है। सभी बच्चे दरभंगा के निवासी बताए जा रहे हैं। उनकी उम्र 6 साल से 17 साल के बीच है। यह हादसा बुधवार (8 फ़रवरी) की रात को हिमाचल के ऊना में हुआ। रिपोर्ट के अनुसार, ऊना के उपमंडल अंब में बुधवार रात 12 बजे के लगभग आग लगने की यह घटना हुई, जिसमें चारों बच्चे जिन्दा चल गए। 

रिपोर्ट के अनुसार, दरभंगा जिले के अंतर्गत आने वाले नंदा पुरी गांव के रहने वाले भदेश्वर दास, काली दास, रमेश दास का परिवार ऊना के अंब में काम के सिलसिले में जाकर रहता था। बुधवार की देर रात उनकी झोपड़ियों में आग भड़क उठी। इस हादसे में  4 बच्चे बुरी तरह से झुसल गए। जिसमें उन चारों बच्चों की मौत हो गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक बच्चों में तीन सगे भाई-बहन हैं।  मृतकों की शिनाख्त बिहार के दरभंगा जिला के रहने वाले रमेश दास के 6 वर्षीय बेटे शिवम कुमार 7 वर्षीय बेटे गोलू कुमार, 14 वर्षीय बेटी नीतू कुमारी और कालिदास के 17 वर्षीय बेटे सोनू कुमार के तौर पर की गई है।  पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए ऊना क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

'नेहरू' सरनेम लिखने में शर्म क्यों आती है ? PM बोले- कांग्रेस ने 90 बार चुनी हुईं सरकारें गिराई

'AAP ही निकले असली जासूस..', जासूसी कांड में घिरी केजरीवाल सरकार, भाजपा ने खोला मोर्चा

हल्ला करता रहा विपक्ष, गरजते रहे PM, बोले- जितना कीचड़ उछालोगे, उतना कमल खिलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -