दिन दहाड़े महिला से लूट करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार
दिन दहाड़े महिला से लूट करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार
Share:

नरसिंहपुर से संदीप राजपूत की रिपोर्ट

नरसिंहपुर। दिनांक 26/05/2023 को प्रार्थिया के द्वारा थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज करायी गई थी कि वह सोनाटा माइक्रो फायनेंस में बिजनेस रिलेशन आफिसर के पद पर पदस्थ है दिनांक 26/05/2023 को वह अपनी स्कूटी से समूह की किश्ते इकठ्ठा करके कठोतिया तरफ से नरसिहंपुर आ रही थी। जैसे ही वह देवरी कला रोड पर शनि मंदिर के पास पहुंची दो मोटर सायकल सवार लडकों के द्वारा प्रार्थिया को लोन की बात कर कह प्रार्थिया को रोक कर बैग जबरदस्ती छीनकर मोटर सायकल से भागना तथा बैग में कलेक्शन के 26000/- रूपये, आधार कार्ड, पेन कार्ड, वोटर आई.डी. एवं अन्य फायनेंस से संबंधित दस्तावेज होना बतायी जो प्रार्थिया की रिपोर्ट पर उपरोक्त अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा अज्ञात आरोपियों की पतारसी हेतु 10000/- रूपये के नगद ईनाम की उदघोषणा की गयी एवं अज्ञात आरोपियों को तलाश हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील शिवहरे एवं प्रभारी एसडीओपी, नरसिंहपुर शिव प्रताप सिंह बघेल के मार्गदर्शन में विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया था।

महिला के साथ लूट करने वाले अज्ञात आरोपियों की तलाश मुखबिरों एवं तकनीकी माध्यमों से जानकारी एकत्रित की गयी जो दौरान पतारसी के मुखबिरों से प्राप्त जानकारी के आधार पर संदेही गोविंद मलाह निवासी राम पिपरिया को अभिरक्षा में लेकर बारीकी से घटना के संबंध में पूछताछ की गयी जिसने अपने साथियों सुनील मलाह, मोन्टी उर्फ गणेश ठाकुर, मुकेश मलाह के साथ मिलकर उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया तथा उक्त लूट की गयी रकम को आपस में बराबर बाँटना बताया। उक्त संदेही के बताये अनुसार उसके अन्य साथियों की तलाश की गयी जो संदेही सुनील मलाह पिता कृपाल मलाह निवासी सहपुर बडा, थाना स्टेशनगंज को सिंहपुर से मोन्टी उर्फ गणेश ठाकुर पिता भारत ठाकुर निवासी ग्राम जल्लापुर, थाना स्टेशनगंज को ग्राम जल्लापुर से एवं मुकेश पिता सरदार मलाह निवासी मलाह टोला देवरीकला, थाना कोतवाली को ग्राम देवरीकला से अभिरक्षा में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की गयी जो उक्त संदेहियों के द्वारा चोरी की मोटरसाईकिल सी.डी. डीलक्स से षड्यंत्र रचकर उक्त घटना को अंजाम देना कबूल।

लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी गोविंन्द मलाह की निशादेही पर प्रार्थिया का लूटा हुय़ा बैग, दस्तावेज, नकदी 8000/- एवं चोरी की मो.सा. सी.डी.डीलक्स, आरोपी मुकेश मलाह से नकदी 5000/- रूपये घटना में प्रयुक्त पल्सर मो.सा., आरोपी मोन्टी उर्फ गणेश ठाकुर से नकदी 8000/- रूपये, आरोपी सुनील मलाह से नकदी 5000/- रूपये जप्त कर कब्जा पुलिस में लिया गया है। गिरफ्तार किए आरोपियों द्वारा पूछताछ पर यह भी कबूल किया गया कि लूटर की घटना को अंजाम देने से पहले उन्होने एक सी.डी. डीलक्स मोटरसाईकल भी चारी की गयी थी जिसे भी पुलिस द्वारा जप्त किया गया है। इसके अतिरिक्त घटना में प्रयुक्त एक पल्सर मोटरसाईकल भी जप्त की गयी है। उक्त लूट के आरोपियों की पतारसी, मशरूका बरामदगी एवं आरोपियों की गिरफ्तारी कार्यवाही में निरीक्षक गौरव चाटे थाना प्रभारी थाना कोतवाली, उप निरीक्षक मनीष मरावी, उनि नीलेश बडकुड, आरक्षक पंकज सिंह राजपूत, आरक्षक जितेन्द्र सिंह, आरक्षक प्रहलाद माधवे, आरक्षक रोहित चन्पुरिया थाना कोतवाली एवं सायबर सेल से आरक्षक धारा सिंह, आरक्षक अभिषेक सूर्यवंशी एवं महिला आरक्षक कुमुद पाठक की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

नाबालिग लड़की के साथ तीन दरिंदो ने किया गैंगरेप

अगूठे में ट्रिगर दबा कर सब रजिस्ट्रार ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

राजगढ़ में हुआ किसान कल्याण महाकुंभ का आयोजन, CM शिवराज बोले - 'कमलनाथ ने नहीं किया कर्जा माफ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -