अयप्पा ने 36 वीं जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में दो राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाए
अयप्पा ने 36 वीं जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में दो राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाए
Share:

एथलीट उन्नाती अयप्पा ने गुवाहाटी में 36 वीं राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में लड़कियों के अंडर -16 (80 मीटर हर्डल्स / 300 मीटर) वर्ग में दो राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाए हैं। पावना नागराज और यशवंत कुमार (अंडर -20, 110 मीटर हर्डल्स ने स्वर्ण पदक जीतने वाले प्रदर्शन को प्रदर्शित किया। पावना नागराज (अंडर -16, हाई जंप) और यशवंत कुमार (अंडर -20, 110 मीटर हर्डल्स) को भी इस समारोह में अपने-अपने आयु वर्ग में सर्वश्रेष्ठ एथलीट नामित किया गया।

इस बीच, जेसन एल्ड्रिन (U-20, लॉन्ग जंप), प्रवीण चित्रवेल (U-20, ट्रिपल जंप), और रोहित यादव (U-20, जेवलिन थ्रो) की तिकड़ी ने भी अपने-अपने स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक हासिल किए। इंस्पायर इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट (आईआईएस) की 10 सदस्यीय टीम ने टूर्नामेंट में पदक (7 स्वर्ण, 1 रजत, 1 कांस्य) की समृद्ध दौड़ हासिल की। ट्रैक एंड फील्ड एंटनी याइच के लिए IIS हेड कोच ने एथलीटों के लिए प्रतिस्पर्धा के अवसर का स्वागत किया क्योंकि कोविड-19 महामारी ने प्रतियोगिता से एक लंबा ब्रेक लागू किया था।

उन्होंने बयान में कहा, एक बयान में, यिच ने कहा, "यह समूह के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बैठक थी क्योंकि यह एक साल में पहली बार था जब वे भारत में सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर सकते थे।" उन्होंने आगे कहा, "मैं खुश हूं क्योंकि यह हमारे एथलीटों के लिए एक अच्छी शुरुआत थी और कुछ प्रदर्शन वास्तव में शीर्ष स्तर थे। जैसा कि वे अधिक प्रतिस्पर्धा करते हैं, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि उन सभी से बाद की मुलाकातों में बेहतर करूं और उनके वर्तमान में सुधार करूं।

झारखंड से उभरते प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को देखकर होता है बहुत गर्व: सलीमा टेटे

टोक्यो ओलंपिक के प्रमुख योशिरो मोरी ने किया इस्तीफे का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -