जम्मू कश्मीर में 30 किलो हेरोइन बरामद, बिहार से भी बरामद हुआ गांजा
जम्मू कश्मीर में 30 किलो हेरोइन बरामद, बिहार से भी बरामद हुआ गांजा
Share:

श्रीनगर:  देश के विभिन्न हिस्सों में पुलिस ने छापेमारी कर भारी संख्या में ड्रग्स बरामद किए हैं। जम्मू -कश्मीर में होटल रामबन से पुलिस ने 30 किलो हेरोइन बरामद की है। रामबन की एसएसपी अनीता शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच के दौरान होटल से एक बैग जब्त किया गया है। जब बैग को खोलकर देखा गया तो उसके भीतर से 30 किलो हेरोइन मिली। फिलहाल, बैग के मालिक के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जाँच आरंभ कर दी है। 

वहीं दूसरी तरफ बिहार के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी 550 किलो गांजा बरामद किया है। बिहार पुलिस ने मुजफ्फरपुर से ये गांजा जब्त किया है। त्रिलोक नाथ सिंह, जोनल डायरेक्टर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जानकारी देते हुए बताया है कि गांजे के साथ चार लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच प्रारम्भ कर दी गई है कि इनके पास इतनी भारी मात्रा में गांजा कहा से आया और ये ड्रग्स कहां सप्लाई होने वाले थे। 

इससे पहले गुरुवार भी जम्मू कश्मीर पुलिस ने बनिहाल रेलवे स्टेशन के पास खोजबीन की थी। इसके बाद पुलिस चिनार होटल पहुंची जहां पर होटल के कमरे में उन्हें एक बैग बरामद हुआ। होटल मालिक ने पुछने पर कहा कि सुबह किसी आदमी ने उनके यहां यह रूम बुक कराया था और यह बैग उसी के हाथ में था। पुलिस टीम यह देखकर हैरान रह गई कि उसमें सफेद पदार्थ के लगभग 30 पैकेट हैं। पैकेट पर चील जा निशान बना हुआ था और उर्दू में कुदरत कारवान लिखा हुआ था। सभी पैकेट पूरी तरह से सील थे। जांच के बाद पता चला की इन सभी पैकेटों में नशीला पदार्थ हेरोइन थी। 

दिल्ली की सातों सीटों पर आज थम जायेगा चुनाव प्रचार का शोर

आजमगढ़ में प्रस्तावित अखिलेश यादव की चारों सभाएं निरस्त

जब प्रियंका के रोड शो में सामने आ गई मेनका गाँधी, चची-भतीजी का चुनावी मिलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -