जब प्रियंका के रोड शो में सामने आ गई मेनका गाँधी, चची-भतीजी का चुनावी मिलान
जब प्रियंका के रोड शो में सामने आ गई मेनका गाँधी, चची-भतीजी का चुनावी मिलान
Share:

सुलतानपुर: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. संजय सिंह के समर्थन में गुरुवार की शाम शहर में रोड शो किया, जिसमें भारी जनसैलाब उमड़ा. इस दौरान प्रियंका गांधी पर फूल बरसा कर उनका अभिनन्दन किया गया. जिसके बाद प्रियंका गांधी ने भी अपने समर्थकों की तरफ फूल उछालते हुए उनका आभार जताया.

वहीं दरियापुर से गुजरते समय भतीजी प्रियंका गांधी वाड्रा का चाची मेनका गांधी के काफिले से आमना-सामना हो गया. इतना ही नहीं इस दौरान मोदी सरकार में मंत्री मेनका गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी आमने-सामने नज़र आईं, जिसके बाद प्रियंका गांधी ने हाथ हिलाकर अपनी चाची और दिवंगत संजय गाँधी की पत्नी मेनका गांधी का अभिवादन किया.

दरअसल, प्रियंका गांधी का रोड शो सुलतानपुर शहर में दरियापुर ओवरब्रिज के निकट से आरंभ होकर बाधमंडी, राहुल चौराहा, लाल डिग्गी चौराहा, प्रधान डाकघर चौराहा, जिला अस्पताल चौराहा, सब्जी मंडी से गुजरते हुए हुए मालगोदाम तिराहे पर ख़त्म होना था, ऐसे में जैसे ही प्रियंका गांधी का रोड शो आरंभ हुआ उसी दौरान केंद्रीय मंत्री व सुलतानपुर से भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा से वापस आ रही थीं और इस प्रकार से दोनों का काफिला एक दूसरे के सामने आ गया.

केजरीवाल के लिए किया था अभद्र शब्द का इस्तेमाल, चुनाव आयोग ने भाजपा नेता को भेजा नोटिस

गठबंधन प्रत्याशी बोले - चूहों से EVM को खतरा, जिलाधिकारी ने किया इंकार

राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा मेरे पिता के बारे में बात कीजिए लेकिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -