'उनके बलिदान को देश नहीं भूलेगा', पुलवामा हमले की तीसरी बरसी पर बोले नितिन गडकरी

तीन साल पहले आज 14 फरवरी (14 February) के दिन भारत के सैन्य बल पर एक बड़ा आतंकी हमला (Pulwama attack) किया गया था। आप सभी को बता दें कि यह एक ऐसा हमला था जिससे पूरा देश हिल उठा था और हर किसी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। आप सभी को बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए भयानक आत्मघाती हमले में 40 सीआरपीएफ (CRPF) के जवान शहीद हो गए थे। ऐसे में आज इस आतंकी हमले की तीसरी बरसी पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। जी दरअसल उन्होंने कहा कि देश उनके बलिदान को कभी नहीं भूलेगा। जी दरअसल उन्होंने कहा- 'तीन साल पहले आज के दिन पूरा देश एक आतंकी हमले से हिल गया था।

14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के काफिले को विस्फोटकों से लदी कार ने सीधी टक्कर मार दी थी, जिसके बाद एक बड़ा धमाका हुआ और हमारे देश के 40 जांबाज जवान शहीद हो गए। इसी के साथ इस हादसे को याद करते हुए आज तीसरी बरसी पर केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कू कर कहा, '14 फरवरी 2019 को, पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले में शहीद सभी वीर जवानों को विनम्र श्रद्धांजली एवं नमन। उनके बलिदान को देश नहीं भूलेगा।'

वहीं उनके अलावा केशव प्रसाद मौर्य ने कू कर लिखा है- '14 फरवरी 2019 को, पुलवामा में सी०आर०पी०एफ० जवानों से भरे वाहन पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले में शहीद भारत माता के सभी वीर जवानों के शौर्य और बलिदान को यह देश नहीं भूलेगा। मैं उनके बलिदान को शत् शत् नमन कर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। #PulwamaAttack' इसी के साथ राकेश टिकैत ने कू कर लिखा है- 'पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि! माँ भारती के वीर सपूतों को मेरा कोटि कोटि नमन, विनम्र श्रद्धांजलि । #PulwamaAttack2019 #पुलवामा_शहीद_दिवस'.

पुलवामा हमले को याद कर भावुक हुए CM योगी, शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

'न भूलेंगे न माफ़ करेंगे..', जब 12 दिन के अंदर ही भारत ने लिया था 40 वीर जवानों की शाहदत का बदला

हिजाब के बाद स्कूलों में 'नमाज़' की जिद .., Video वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -