स्कूल से लाकर पिता ने 6 वर्षीय बेटी की कर डाली हत्या, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
स्कूल से लाकर पिता ने 6 वर्षीय बेटी की कर डाली हत्या, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर (Latur) में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पिता ने 6 वर्षीय बेटी का क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, स्वयं फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना के पश्चात् क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे तथा जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर घटना की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह वारदात लातूर शहर के मोती नगर की है। यहां रहने वाला अभय लक्ष्मीनिवास भूतड़ा शहर में कोरे गार्डन के सामने होटल चलाता था। अभय के साथ उसकी 6 वर्षीय बेटी रहती थी। वह बेटी को स्कूल से घर लाया, फिर पहले उसका गला दबाकर क़त्ल कर दिया, फिर घर में स्वयं भी फांसी लगाकर जान दे दी। घरवालों ने जब देखा तो घर में कोहराम मच गया।

तत्पश्चात, घरवालों ने आनन-फानन में घटना की खबर पुलिस को दी। खबर मिलते ही गांधी चौक पुलिस मौके पर पहुंची एवं जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। इस घटना के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है कि जिस समय अभय लक्ष्मीनिवास भूतड़ा ने अपनी 6 वर्षीय बेटी को मारकर स्वयं खुदखुशी की, उस वक़्त अभय की पत्नी घर पर उपस्थित नहीं थी। कुछ दिनों से अभय की पत्नी मायके में रह रही थी। पुलिस इस वारदात को लेकर लोगों से पूछताछ कर तहकीकात में जुटी है।

गन्ने के खेत में 16 वर्षीय लड़की को खींच ले गया वसीम, किया बलात्कार, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

पहले इस्लाम कबूल कर अनुराग से बना रेहान, फिर बन गया 'इस्लामिक स्टेट' का आतंकी, असम से हारिस के साथ हुआ गिरफ्तार

MP की इस लड़की ने हिला डाला पूरा प्रशासन, खुलासा हुआ तो उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -