भारत-पाक सीमा से 3 आतंकी गिरफ्तार, हैंड ग्रेनेड, 11 कारतूस और विदेशी पिस्टल बरामद

अमृतसर: पंजाब के जिला तरनतारन की पुलिस ने भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से सटे गांव भगवानपुरा से 3 आतंकियों को अरेस्ट करने में सफलता हासिल की है. जानकारी के मुताबिक, इस आतंकियों के कब्जे से एक हैंड ग्रेनेड, 11 कारतूस और विदेशी पिस्टल बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तीनों पंजाब के जिला मोगा के निवासी हैं.

इनकी शिनाख्त कुलविंदर सिंह निवासी गांव रौली, कमलप्रीत सिंह मान निवासी वार्ड छह मोगा, कंवर पाल सिंह निवासी गोविंद बस्ती के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए तीनों नौजवानों का विदेशी आतंकवादियों के साथ ताल्लुक है. हालांकि फिलहाल पुलिस बारीकी से छानबीन कर रही है. पुलिस ने पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है. अरेस्ट किए गए आतंकियों से पूछताछ में पता लगाने की कोशिश हो रही है कि उनको हथियार व विस्फोटक कहां से मिले. इस मामले में जल्द ही तरनतारन पुलिस प्रेस वार्ता करके खुलासा कर सकती है.

बता दें कि तरनतारन में ऐसा ही केस पहले भी सामने आ चुका है. दरअसल हाल ही में भारत-पाक बॉर्डर पर स्थित तरनतारन के डल्ला गांव से अमृतसर पुलिस ने चार पिस्टल तीन मैगजीन और 2 किलो हेरोइन जब्त की थी. BSF के साथ संयुक्त अभियान में पुलिस ने बार्डर आब्जर्विंग पोस्ट (BOP) धर्मा पर तलाशी अभियान शुरू किया था. जिसके बाद पंजाब पुलिस आस-पास के गांव में उन लोगों की शिनाख्त कर रही है, जिन्हें कंटीली तार के पास इन हथियारों की खेप और हेरोइन को उठाने पहुंचना था.

रायमोना नेशनल पार्क के 57 अवैैध शिकारियों ने किया आत्मसमर्पण, असम सरकार ने दी आर्थिक मदद

वरिष्ठ IPS पवन जैन को आज मिलेगा INVC अंतर्राष्ट्रीय सम्मान, जानिए उनके अहम योगदान

इंटरनेशनल डे ऑफ़ साइन लैंग्वेज: उन लोगों की 'भाषा', जो अपने कानों से नहीं सुन सकते

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -