गिरफ्तार हुए टाटा पावर ग्रिड के 3 सीनियर अधिकारी, लगा ये बड़ा आरोप
गिरफ्तार हुए टाटा पावर ग्रिड के 3 सीनियर अधिकारी, लगा ये बड़ा आरोप
Share:

CBI ने आज टाटा पावर ग्रिड के तीन शीर्ष अधिकारीयों को गिरफ्तार किया है। इन तीनों अफसरों पर घूस लेने के इल्जाम लगे हैं। छापेमारी में 93 लाख रुपये भी जब्त किये गए हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, केंद्रीय जांच एजेंसी ने टाटा पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन के तीन शीर्ष अफसरों देशराज पाठक, आर।एन। सिंह एवं बीएस झा को रिश्वत की मांग करने के मामले में गिरफ्तार किया है। 

आरोप है कि इन अफसरों ने ईटानगर में एक ठेकेदार से रिश्वत देने की मांग की थी। तत्पश्चात, CBI ने इन व्यक्तियों के 6 ठिकानों पर छापेमारी की थी, जिसके बाद एक आवास से लगभग 93 लाख रुपये नगद बरामद किए गए थे। इस मामले में अब तक 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। CBI ने इस मामले में दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा एवं गाजियाबाद में छापेमारी की थी। 

वही इससे पहले 6 जुलाई को करप्शन के ही एक मामले में CBI ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 शहरों के 16 ठिकानों पर छापेमारी की थी। इनमें जम्मू, श्रीनगर, दिल्ली, मुंबई एवं पटना शहर सम्मिलित हैं। एजेंसी के मुताबिक, CBI का ये छापा जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के इल्जामों के पश्चात् मारा जा रहा है। सत्यपाल मलिक ने इस वर्ष अप्रैल में इल्जाम लगाया था कि किश्वतवाड़ जिले के किरू हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट लिमिटेड के सिविल वर्क का ठेका देने में रिश्वतखोरी की गई थी। सत्यपाल मलिक के इन इल्जामों से जम्मू-कश्मीर से लेकर दिल्ली तक भूचाल आ गया था। 

आम आदमी को एक और झटका, रसोई गैस की कीमतों में हुआ बड़ा इजाफा

जानिए कैसे एक छोटे से कस्बे से निकल कर धीरूभाई अम्बानी बने कारोबार किंग

अब सरकार के लिए कोयला मंगाएंगे गौतम अडानी, मिल सकता है बड़ा कॉन्ट्रैक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -