पहले बच्ची, फिर नौकरानी और गर्भवती महिला.. महज 24 घंटों में 3 बलात्कार से दहशत में कानपुर
पहले बच्ची, फिर नौकरानी और गर्भवती महिला.. महज 24 घंटों में 3 बलात्कार से दहशत में कानपुर
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में महज चौबीस घंटे में तीन दुष्कर्म के मामले सामने आने से शहर में महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं. सोमवार रात को काकादेव इलाके में करन नाम के आरोपी ने एक गर्भवती महिला से ही दुष्कर्म कर डाला, जिसे मंगलवार रात को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. वहीं, सोमवार रात को ही कल्याणपुर थाने में एक नबालिग नौकरानी से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है, जिसमें हार्डवेयर दुकानदार शंकर के खिलाफ सोमवार को ही Pocso और बलात्कार की प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी के बाद पुलिस ने शंकर को गिरफ्तार कर लिया है.

इसी प्रकार रविवार रात को पूर्व इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी ने अपने किरायेदार की तेरह साल की बच्ची का बलात्कार कर डाला था, जिसकी शिकायत भी सोमवार को दर्ज करके आरोपी पूर्व इंस्पेक्टर को अरेस्ट कर लिया गया है. इस तरह रविवार से लेकर सोमवार तक महज चौबीस घंटे के अंदर तीन दुष्कर्म की घटनाओं से कानपुर की महिलाओं और बच्चियों में एक तरह से दहशत भर गई है. इन मामलों पर पुलिसकर्मी भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं.

कानपूर में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद तीन माह में ही पूरे जिले में अबतक एक दर्जन से अधिक दुष्कर्म की घटनाओ के साथ चार महिलाओं की हत्या हो चुकी है. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाना स्वाभाविक है. अभी, कोई भी पुलिस अधिकारी जवाब देने के लिए तैयार नहीं है. . 

बिहार: सुदर्शन न्यूज़ के पत्रकार की अपहरण के बाद हत्या, अरशद आलम समेत 13 पर केस दर्ज

महिला का दुष्कर्म कर फरार हुए आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CBI ने चेन्नई पोर्ट ट्रस्ट से जुड़े नौ आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -