महिला का दुष्कर्म कर फरार हुए आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश की एक महिला की कथित हत्या के आरोप में विजयवाड़ा के मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मंगलवार को दो लोगों को विजयवाड़ा पुलिस गिरफ्तारी के लिए रिमांड पर लिया। आरोपी मोहम्मद वसीफ और मोहम्मद तैयब उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले हैं। 21 वर्षीय पीड़िता मानसिक बीमारी से पीड़ित थी और 11 जुलाई, 2021 से लापता होने की सूचना दी गई थी। जांच करने पर, विजयवाड़ा पुलिस ने पाया कि उत्तर प्रदेश में उसकी हत्या कर दी गई थी। पीड़िता के माता-पिता ने उसके इलाज के लिए ओझा वसीफ को काम पर रखा था। बाद में वसीफ ने उसे शादी का झांसा देकर अपने पास आने का लालच दिया। 

पुलिस ने बताया, पीड़िता कुछ सोने के गहनों के साथ अपने घर से निकली और वासिफ द्वारा बुक किए गए टिकट के साथ नई दिल्ली के लिए एक ट्रेन पकड़ी।" आगे पुलिस ने बताया कि वसीफ और उसका दोस्त मोहम्मद तैयब उसे सहारनपुर के एक गांव में ले गए. पुलिस ने कहा, वासिफ ने उससे शादी का वादा किया और शारीरिक संबंध शुरू किया। उसकी पत्नी को इसके बारे में पता चला, इसलिए उसने पीड़िता को वापस विजयवाड़ा भेजने की कोशिश की, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद वसीफ ने अपने दोस्त तैय्यब की मदद से उससे छुटकारा पाने का फैसला किया।

विजयवाड़ा पुलिस ने कहा, वे उसे देखने के बहाने हतनीकुंड जलाशय ले गए और उसे अंदर धकेल दिया। फिर उन्होंने पीड़िता के सोने के गहने चुरा लिए। आरोपियों को सहारनपुर अदालत में पेश किया गया, जिसने विजयवाड़ा पुलिस को ट्रांजिट रिमांड दिया, जिसके बाद उन्हें जिले में लाया गया। इसके बाद विजयवाड़ा की मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 10 अगस्त को पुलिस रिमांड पर भेज दिया. अपहरण, हत्या, सबूत मिटाने, बलात्कार, गहने चोरी आदि के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने एक दोपहिया वाहन, मोबाइल फोन और अन्य दस्तावेज भी बरामद किए हैं। त्रिपुरा पुलिस ने अन्य टीएमसी नेताओं के बीच अभिषेक बनर्जी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। 

फिर खुलेगा 'किस्मत' का दरवाजा, इस तारीख से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति-13'

CBI ने चेन्नई पोर्ट ट्रस्ट से जुड़े नौ आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

हरियाली तीज पर राशि के अनुसार करें ये उपाय, चमक उठेगी सुहागिनों की किस्मत

Most Popular

- Sponsored Advert -