बिहार: सुदर्शन न्यूज़ के पत्रकार की अपहरण के बाद हत्या, अरशद आलम समेत 13 पर केस दर्ज
बिहार: सुदर्शन न्यूज़ के पत्रकार की अपहरण के बाद हत्या, अरशद आलम समेत 13 पर केस दर्ज
Share:

पटना: तीन दिनों से लापता पत्रकार मनीष कुमार सिंह का शव मिलने के बाद परिजनों सहित ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बता दें कि पत्रकार मनीष का शव बिहार के पूर्वी चंपारण स्थित हरसिद्धि थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मठलोहियार गाँव के गाछी टोला चेवर में एक गड्ढे से मिला है। मृतक पत्रकार ‘सुदर्शन न्यूज़’ चैनल में अरेराज अनुमंडल संवाददाता के पद पर काम करते थे। वहीं मृतक के पिता संजय सिंह अरेराज दर्शन समाचार पत्र के संपादक हैं।

मृतक पहाड़पुर थाना क्षेत्र के कोटवा पंचायत स्थित बथूआहा टोला के वार्ड क्रमांक 15 के रहने वाले थे। इस वारदात के संदर्भ में मृतक के पिता संजय कुमार सिंह ने स्थानीय थाना में एक शिकायत देकर पत्रकार के दो साथी अमरेन्द्र कुमार व मोहम्मद अरशद आलम समेत 13 लोगों को नामजद करते हुए बताया कि उनके गाँव में संपत्ति विवाद चल रहा था, जिसमें उन्होंने स्थानीय थाना में पिछले 25 जुलाई को एक केस दर्ज कराया था।

मनीष के पिता ने आशंका व्यक्त की है कि आरोपितों ने धोखे से उनके बेटे को बुलाया और एक षड्यंत्र के तहत अपहरण कर के क़त्ल कर दिया। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अमरेन्द्र कुमार व मोहम्मद अरसद आलम को कस्टडी में भेज दिया है। इसकी पुष्टि करते हुए अरेराज DSP संतोष कुमार ने बताया कि उक्त दोनों की गिरफ्तारी CCTV फुटेज के आधार पर की गई है।

CBI ने चेन्नई पोर्ट ट्रस्ट से जुड़े नौ आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

पड़ोसी ने बाथरूम में किया नाबालिग संग बलात्कार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बड़े भाई से माँगा मोबाइल, नहीं देने पर मारा फावड़ा, फिर कई टुकड़े करके खुद के ही घर में गाढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -