नागौर में भीषण सड़क हादसा, कार और पिकअप में टक्‍कर, 3 लोगों की मौत
नागौर में भीषण सड़क हादसा, कार और पिकअप में टक्‍कर, 3 लोगों की मौत
Share:

नागौर: राजस्थान के नागौर जिले के रोल थाना इलाके के फागली के निकट गुरुवार रात को हुए भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसा एक कार और पिकअप की भिड़ंत से हुआ. पिकअप से टक्कर के बाद कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े दूसरे वाहन में जा घुसी. पुलिस ने मरने वालों के शवों को नागौर के जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों में से दो की पहचान हो चुकी है. तीसरे मृतक की पहचान के प्रयास जारी हैं.

जानकारी के मुताबिक, हादसा रात को लगभग डेढ़ बजे हुआ. जयपुर से नागौर की ओर आ रही एक कार की रोल थाना इलाके के फागली के पास पिकअप से भिड़ंत हो गई. पिकअप से टकराने के बाद कार चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और वह सड़क किनारे खड़े दूसरे वाहन में जा टकराई. हादसे के बाद रास्ते से जा रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी और कार सवार चार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर नागौर के JLN अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टर्स ने तीन घायलों को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक घायल का उपचार जारी है.

भीषण हादसे में कार में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत के बाद JLN अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त शुरू की और उच्चाधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी. हादसे में मारे गये दो लोगों की पहचान नागौर शहर के गौतम और सगीर खान के तौर पर हुई है. वहीं तीसरे मृतक की शिनाख्तगी की कोशिश की जा रही हैं. हादसे में जख्मी हुए सत्यवीर वाल्मिकी का नागौर के जेएलएन अस्पताल में उपचार जारी है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. शवों को आज पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

चर्च में हुई हत्याओं पर PM मोदी ने जताया दुःख, कही यह बात

निफ्टी 11,700 से नीचे F&O एक्सपायरी डे पर हुआ बंद

RBI के 'अकाउंट एग्रीगेटर फ्रेमवर्क' पर लाइव होगा इंडसइंड बैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -