जदयू नेता पर गोली चलाने के मामले में 3 लोग गिरफ्तार
जदयू नेता पर गोली चलाने के मामले में 3 लोग गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य में आपराधिक गतिविधियों में वृद्धि हुई है. वहीं JDU नेता प्रिंस सिंह पर गोलीबारी के मामले में पुलिस ने हथियार सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. भोजपुर में बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने युवा JDU के राष्ट्रीय सचिव प्रिंस सिंह बजरंगी पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी थीं.

इस दौरान JDU नेता के साथ उनके दोस्त मिथुन सिंह भी मौजूद थे. अपराधियों की गोली के शिकार हुए मिथुन सिंह की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि प्रिंस सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.  इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. बदमाशों के पास से दो देसी कट्टे, पांच जिंदा कारतूस और उनका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है. एसपी हर किशोर राय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि नवादा थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुभम कुमार, नीतीश कुमार और विपुल को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस पूछताछ में इन लोगों ने गोलीबारी में अपनी भागीदारी स्वीकार कर ली है. पुलिस ने तीनों बदमाशों पर हत्या और गोलीबारी के अलावा आर्म्स एक्ट का एक और मामला दर्ज करते हुए तीनों को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है.  

तिहाड़ में दिनदहाड़े हत्या, आरोपियों ने कैदी को चाकुओं से गोदा

भाई के साथ खेत पर रखवाली कर रही लड़की के साथ सामूहिक बलात्कर, आरोपी फरार

यूपी में चरम पर अपराध, दरिंदे बेख़ौफ़, मायवती बोलीं- राष्ट्रपति शासन लगाए केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -