भाई के साथ खेत पर रखवाली कर रही लड़की के साथ सामूहिक बलात्कर, आरोपी फरार
भाई के साथ खेत पर रखवाली कर रही लड़की के साथ सामूहिक बलात्कर, आरोपी फरार
Share:

भोपाल: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद जहां पूरा देश आक्रोश में है, वहीं इसी बीच मध्य प्रदेश के खरगोन में तीन लोगों पर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कारक करने का आरोप लगा है.  खरगोन पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया है कि आधी रात में पीड़िता अपने भाई के साथ खेत पर रखवाली कर रही थी. 

इसी बीच तीन लोग आए और उसके भाई को डंडा मार कर जख्मी कर दिया, जिसके बाद आरोपी लड़की को उठाकर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. लड़की के भाई ने जैसे तैसे गांव पहुंचकर लोगों को घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद गांव वाले खेत की तरफ भागे, किन्तु तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. गांववालों ने इसके बाद पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है. फरार आरोपियों की खोजबीन की जा रही है. हालांकि पुलिस को आरोपियों की बाइक गांव में ही लावारिस स्थिति में बरमाद हुई है. 

पीड़िता के भाई ने [पुलिस को दी गई जानकारी में बताया है कि आधी रात को यही तीन लोग बाइक से खेत पर आए थे और पानी मांगा था, जिसके बाद वे चले गए थे. किन्तु थोड़ी देर बाद तीनों वापस आये और मुझसे झगड़ना शुरू कर दिया और मुझे डंडा मारकर जख्मी कर दिया.  वहीं पुलिस फिलहाल मामले की जांच में लगी हुई है। 

डेबिट और क्रेडिट कार्ड के लिए आज से बदल जाएंगे ये नियम, जानिए क्या होगा नया

DGCA का फैसला, 31 अक्टूबर तक जारी रहेगी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर रोक

पेट्रोल-डीज़ल के दाम में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -