अफगानिस्तान सीमा पर गोलीबारी में 3 पाक जवान शहीद
अफगानिस्तान सीमा पर गोलीबारी में 3 पाक जवान शहीद
Share:

पाकिस्तान के अशांत पश्चिमोत्तर क्षेत्र में एक निर्माणाधीन सुरक्षा चौकी पर सीमा पार से हुए आतंकवादी हमले में तीन सुरक्षाकर्मी के शहीद होने और पांच आतंकियों के मारे जाने का मामला सामने आया है.

इस घटना के बारे में पाक सेना की मीडिया शाखा इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर मोहमंद एजेंसी स्थित सुरक्षा चौकी पर अफगानिस्तान की ओर से हमला किया गया जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी जवाबी हमला किया.इस हमले में तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए . जबकि सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई में पांच आतंकवादियों को मार गिराया.

बता दें कि अफगान सीमा पर हुए इस आतंकी हमले में पाक सेना ने यह दावा भी किया कि उसके द्वारा की गई गोलीबारी में कई आतंकवादी घायल हुए है. हालाँकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. अफगान सीमा पर स्थित अशांत पश्चिमोत्तर इलाके में हमले की घटनाएं होती रहती है.

स्मरण रहे  किअफगान सीमा पर स्थित  अशांत पश्चिमोत्तर इलाके में हमले की घटनाएं होती रहती है . ताजा घटना भी इसका नतीजा है , जहाँ आतंकी ऐसी घटनाओं को प्रायः अंजाम देते रहते हैं. इस कारण पाकिस्तान के अफगानिस्तान से संबंध भी अच्छे नहीं रह गए हैं. हालाँकि इसके संबंधों में खटास के और भी कारण हैं  

यह भी देखें

पाकिस्तान ने भारतीय मछुआरों को किया गिरफ्तार

अमेरिका ने पाक को फिर चेताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -