यूपी भाजपा में मची भगदड़, स्वामी मौर्य के बाद 3 विधायकों ने भी छोड़ी पार्टी
यूपी भाजपा में मची भगदड़, स्वामी मौर्य के बाद 3 विधायकों ने भी छोड़ी पार्टी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लगातार झटके लग रहे हैं. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद अब 3 और भी विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इनमें बांदा जिले की तिंदवारी विधानसभा से MLA ब्रजेश प्रजापति, शाहजहांपुर की तिलहर सीट से MLA रोशनलाल वर्मा और  कानपुर की बिल्हौर सीट से MLA भगवती सागर का नाम शामिल हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार, इन विधायकों ने स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में भाजपा से इस्तीफा दिया है. गौरतलब है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा का साथ छोड़कर समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता ले ली है. अब  ब्रजेश प्रजापति, रोशनलाल वर्मा और भगवती सागर भी सपा का दामन थामने वाले हैं. MLA रोशन लाल ने भाजपा छोड़ते हुए कहा कि योगी सरकार में उनकी 5 वर्षों तक की गई शिकायतों पर कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके कारण उन्हें यह फैसला लेना पड़ा. 

वहीं, भाजपा में मची इस भगदड़ पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है, मैं नहीं जानता हूं. उनसे अपील है कि बैठकर बात करें. जल्दबाजी में लिए हुए निर्णय अक्सर गलत साबित होते हैं.

बिक्रम मजीठिया को हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, सिद्धू और चन्नी को बड़ा झटका

पंजाब की दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे चरणजीत चन्नी, हार का डर या कोई और प्लान ?

'प्रचार कांग्रेस का, तस्वीरें भाजपा की..', सोशल मीडिया पर फिर बना पार्टी का 'मजाक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -