बीच रास्ते में उतर गया लड़की का भाई, पास आकर बैठ गए दो अनजान लड़के और...
बीच रास्ते में उतर गया लड़की का भाई, पास आकर बैठ गए दो अनजान लड़के और...
Share:

हाल ही में छेड़छाड़ का एक मामला फिर से सामने आया है. जी दरअसल यह मामला जयपुर का है जहाँ कुछ मनचलों ने एक युवती पर कई फब्तियां कासी लेकिन वह न तो वह डरी और न ही सहमी वहीं उसके विरोध करने पर मनचले मारपीट करने पर भी उतारू हो गए और उस समय युवती ने उन्हें छोड़ा नहीं और एकत्र हुए लोगों की मदद से उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला जवाहर सर्कल इलाके का है जहाँ बीते गुरुवार शाम को 20 वर्षीया युवती भाई के साथ गोपालपुरा मोड़ से बस में बैठी थी. वहीं उस दौरान उसका भाई किसी काम से मालवीय नगर उतर गया तब युवती को अकेला पाकर दो मनचलों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी.

इसके बाद मालवीय नगर सेक्टर 9 के पास युवती बस से उतरी तो मनचलों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी क्योंकि वह उनके द्वारा की जा रही छेड़छाड़ का विरोध कर रही थी. इस मामले में अंत में पीडि़ता रोते हुए थाने पहुंची और घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद इस मामले में पुलिस को पीडि़ता ने बताया कि वह बारहवीं में पढ़ती है और यहां किराए पर रहती है.

बस में दो अनजान युवक फब्तियां कसने लगे और जब उसने उनका विरोध किया तो बस से उतरते ही उन्होंने उसे धक्का दे दिया और उसके साथ मारपीट करने लगे. वहीं गिरने से उसका मोबाइल भी टूट गया लेकिन इस दौरान लोग एकत्र हुए और उन्होंने युवकों को पकडऩे में मदद की. अब इस मामले में पुलिस ने दोनों मनचलों को हिरासत में ले लिया है.

लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर विदेश में बेचने वाले गिरोह का हुआ खुलासा..

जंगल में रंगरलियां मना रहा था प्रेमी जोड़ा, स्थानीय युवकों ने बना लिया वीडियो और फिर...

फिल्म 'ज़ीरो' का घंटाघर दिखाने के लिए शाहरुख़ ने युवती को बुलाया और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -