आधी रात घर में अकेली थी दो बहनें, घुस आए 3 युवक और पकड़कर....
आधी रात घर में अकेली थी दो बहनें, घुस आए 3 युवक और पकड़कर....
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला रीवा से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले को मध्य प्रदेश के रीवा का बताया जा रहा है जो दो बहनों के साथ आधी रात को गैंगरेप हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में पीड़ितों ने बताया कि तीन बदमाश जबरन उनके घर में घुस आए और बड़ी बहन के साथ बलात्कार किया जबकि छोटी बहन के साथ अश्लील हरकतें करते रहे. वहीं इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में बताया गया कि गढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली दो लड़कियां 19 नवंबर की रात घर में अकेली थी और रात करीब 12:00 बजे 3 की संख्या में युवक उनके घर में घुस आए और इस दौरान एक आरोपी ने 17 वर्षीय किशोरी को कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया. इस दौरान दो युवक छोटी बहन के साथ अश्लील हरकत करते रहें और अपने नापाक इरादों को अंजाम देकर तीनों युवक मौके से फरार हो गए. इस मामले में दोनों लड़कियों ने बताया जब परिजन वापस आए तब उन्होंने घटना की जानकारी दी और बीते गुरुवार की रात परिजन दोनों को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 का मामला दर्ज किया है और छोटी बहन के साथ छेड़खानी करने पर दो युवकों के खिलाफ 354 का मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही हैं और तीसरे आरोपी की तलाश जारी हैं.

महिला पुलिसकर्मी के साथ दरिंदगी, वकील ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप और बना लिया वीडियो

दिल्ली में फिर शर्मसार हुई खाकी, खाना पहुँचाने में हुई देर तो ASI ने रेस्टोरेंट मैनेजर को बुरी तरह पीटा

फिल्म देखने गई किशोरी के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -