फिल्म देखने गई किशोरी के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला
फिल्म देखने गई किशोरी के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Share:

राजकोट: देश में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को रोकने के लिए कड़े कानून बनाए गए हैं, लेकिन इसके बाद भी इस तरह के अपराधों में कोई कमी नहीं आई है। देश के विभिन्न कोनों से अब भी इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ताजा मामला गुजरात के राजकोट से सामने आया है। राजकोट के एक मॉल में परिवार के साथ फिल्म देखने आई किशोरी के साथ छेड़छाड़ की घटना प्रकाश में आई है।

प्रतिकार करने पर अज्ञात अपराधियों ने किशोरी के माता-पिता और उसके भाई के साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ की है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार को 13 वर्षीय किशोरी अपने माता-पिता और भाई के साथ राजकोट के क्रिस्टल मॉल में फिल्म देखने के लिए गई हुई थी। जहां अज्ञात शख्सों ने किशोरी के साथ छेड़खानी की। वहीं इसका विरोध करने पर अज्ञात शख्सों ने लड़की के माता-पिता सहित उसके भाई के साथ बुरी तरह मारपीट की।

घटना की शिकायत मिलने पर हरकत में आई राजकोट की यूनिवर्सिटी पुलिस क्रिस्टल मॉल पहुंची और सीसीटीवी फूटेज कब्जे में कर लिए हैं। दूसरी तरफ छेड़छाड़ के आरोपियों ने भी किशोरी के परिवार के खिलाफ यूनिवर्सिटी पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मामले की तफ्तीश शुरू की है।

डे नाईट टेस्ट मैच देखने कोलकाता पहुंची शेख हसीना, एयरपोर्ट पर गांगुली ने किया रिसीव

पता पूछने के बहाने गले से ले उड़े सोने की चैन

उत्तर प्रदेश में फिर शर्मसार हुए रिश्ते, सगे पिता ने ही लूट ली बेटी की अस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -