होली के दिन दो गुटो में खुनी संघर्ष, अंधाधुंध फायरिंग में एक फौजी सहित 3 की मौत
होली के दिन दो गुटो में खुनी संघर्ष, अंधाधुंध फायरिंग में एक फौजी सहित 3 की मौत
Share:

हांसी (हिसार)। होली वाले दिन जहां लोग एक दूसरे को रंग लगाकर होली खेल रहे थे वही हांसी के शेखपुरा में दो गुटो ने खून की होली खेली. दोनों गुटो ने जमकर अंधाधुंध फायरिंग की. पूरा इलाका गोलियों के तड़तड़ाहट से गूंज उठा. वर्चस्व के इस टकराव में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. एक ही हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद तनाव का माहौल पैदा हो गया जिससे गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

बताया जा रहा है कि घटना पुरानी रंजिश को लेकर हुई. सुबह दोनों गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों गुटों को किसी तरह शांत कर दिया. लोग जब वहां से चले गए तो करीब आधा दर्जन लोग वापस आए और अंधाधुंध गोलिया बरसाना शुरू कर दी. किसी को समझ आता इससे पहले 6 लोग जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़े दिखाई दिए. सभी सिविल अस्पताल लाया गया. जहां तीन लोगों की मौत हो गई.

पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए रात भर छापेमारी करती रही. दो मृतक कसाना वामपंथी श्रमिक संगठन सीटू के सदस्य बताए जा रहे है. वही एक मृतक फौजी बताया जा रहा है. गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.

कश्मीर के पुलवामा में पूर्व सरपंच को पहले किडनैप किया फिर गोलियों से भूना

जब देश में मना रहा था जश्न तब एक बेटे ने अपने पिता के खून से खेली होली

मैंने पति की हत्या कर दी, मुझे गिरफ्तार कर लो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -