जब देश में मना रहा था जश्न तब एक बेटे ने अपने पिता के खून से खेली होली
जब देश में मना रहा था जश्न  तब एक बेटे ने अपने पिता के खून से खेली होली
Share:

राजस्थान : एक तरफ जहां देशभर में लोग रंगों का त्यौहार होली का जश्न मना रहे थे वही दूसरी तरफ राजस्थान के चूरु जिले में एक कलियुगी बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर खून की होली खेली. उसने बेरहमी से अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया और अपनी मां को भी गंभीर रूप से घायल करके फरार हो गया.

होली के दिन हैरान कर देने वाली यह सनसनीखेज वारदात चुरू के हमीरवास थाना क्षेत्र में सामने आई है. थानाधिकारी के मुताबिक खबरपुरा गांव के लोग होली मना रहे थे. तभी वहां रहने वाले 30 वर्षीय आरोपी बेटे ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने 55 वर्षीय पिता की हत्या कर दी. आरोपी ने सरिये से पिता के सिर पर कई वार किए, जिससे उसके पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस दौरान जब आरोपी की मां अपने पति को बचाने आई तो आरोपी बेटे ने अपनी मां पर भी जानलेवा हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया. वही आरोपी की घायल मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. बाद में उसे दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया. हत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मैंने पति की हत्या कर दी, मुझे गिरफ्तार कर लो

लिव इन में रहना पिता को पसंद नही था इसलिए कर दी हत्या, छोटी बेटी को भी मारने का बना लिया था प्लान

बचपन में कहा था हिजड़ा, इसलिए बलात्कार करने के बाद दी उसे भयानक मौत

जवान के हौंसले ने बचाई दो लोगो की जान, अकेले ने हथियारबंद एक दर्जन लोगो को खदेड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -