गायों के शव मिलने पर गुस्साए लोग, ट्रक को उड़ाया, 3 लोग घायल
गायों के शव मिलने पर गुस्साए लोग, ट्रक को उड़ाया, 3 लोग घायल
Share:

जम्मू-कश्मीर : उधमपुर जिले में 3 गायों के शव मिलने के बाद गुस्साए लोगों ने एक ट्रक में पेट्रोल बम फैककर उड़ा दिया. हादसे में 3 लोगों के घायल होने की खबर है. कुछ लोग इस घटना को सासंद इंजीनियर राशिद की बीफ पार्टी से भी जोड़ कर देख रहे है. पुलिस ने बताया कि बीती रात हुई इस घटना में 3 लोग एक पुलिसकर्मी सहित ट्रक का ड्राइवर, सह-चालक और परिचालक झुलस गए हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात अज्ञात शख्स ने पहले तो ट्रक के सामने वाले शीशें को फोड़ दिया. उसके बाद ट्रक के अंदर पेट्रोल बम डालकर वहाँ से भाग निकाला. घटना के समय 3 लोग ट्रक में सो रहे थे. आग की चपेट में एक पुलिसकर्मी भी आ गया ये घायलों की मदद करने घटना स्थल पर पहुंचा था. घायलों को तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में ट्रक का ड्राइवर जाहिद(19) और शौकत(35) की हालत काफी गंभीर बताई जा रही हैं.

यहाँ SDM के ऑफिस के पीछे 3 गायों के शव मिले थे, इसी बात पर गुस्साए हिंदू संगठन के लोगों ने नेशनल हाईवे (जम्मू-श्रीनगर) पर हड़ताल शुरू कर दी. इस हड़ताल के चलते नेशनल हाईवे से गुजरने वाले सभी वाहनों को कल से रोक दिया गया है. घटना के समय यह ट्रक उसी दौरान शिव नगर से होते हुए गुजर रहा था.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में हड़ताल कर रहे कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है और हम जल्द ही असली आरोपी तक पहुच जाएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -