ओडिशा में दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार वैन, 8 लोगों की दुखद मौत; 7 गंभीर
ओडिशा में दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार वैन, 8 लोगों की दुखद मौत; 7 गंभीर
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के क्योंझर जिले में NH-20 पर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई और सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना 1 दिसंबर की सुबह हुई जब यात्रियों को ले जा रही एक वैन एक खड़े ट्रक से टकरा गई। सभी मृतक गंजाम के दिगपहांडी के रहने वाले थे। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पोदामारी गांव से 20 लोगों को लेकर मां तारिणी मंदिर जा रही वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में सात लोगों की तुरंत जान चली गई, और एक अन्य ने घाटगांव अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों को पहले घाटगांव अस्पताल ले जाया गया और बाद में एससीबी मेडिकल कॉलेज, कटक रेफर कर दिया गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर बालीजोड़ी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस द्वारा दुर्घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

घटना का सटीक कारण अज्ञात है, लेकिन क्योंझर के एसपी कुसालकर नितिन दगुडु ने उल्लेख किया, "20 लोगों से भरी वैन तेज गति से जा रही थी और ट्रक से टकरा गई। कोहरे की स्थिति के कारण वैन चालक की दृश्यता बाधित हो सकती है।" पुलिस के मुताबिक, दो परिवार अपने पड़ोसियों के साथ मां तारिणी के दर्शन के लिए गुरुवार की रात अपने घर से निकले थे. यह दर्दनाक हादसा शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे हुआ।

सूफिया परवीन हत्याकांड में बेलाल और उसकी पत्नी अफशाना खातून को उम्रकैद की सजा

भारत की GDP में जबरदस्त इजाफा, अनुमान को भी पार कर गई वृद्धि

थाईलैंड का 'अयोध्या' प्रेम: राम मंदिर अभिषेक के लिए भेजेगा एक अनूठा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -