इस तरह पाए आप भी चमकती त्वचा

इस तरह पाए आप भी चमकती त्वचा

आलिया भट्ट की कोमल त्वचा और उसकी प्राकृतिक चमक को बदला नहीं जा सकता? उनकी तरह चमकती त्वचा पाने के लिए हम आपके लिए ऐसी ही कुछ खास टिप्स लेकर आए है।

बर्फ के टुकड़े: उन महंगे उत्पादों को छोड़ें और बर्फ के टुकड़ों में अपना आराम पाएं। संघनित पानी में रक्त परिसंचरण में सुधार करने और त्वचा में ऑक्सीजन के स्तर में सुधार करके आपकी त्वचा को आवश्यक पोषक तत्व और विटामिन की आपूर्ति करने की शक्ति होती है। बर्फ के टुकड़ों को गोलाकार गति में रगड़ने से मुंहासे, काले घेरे और सूजी हुई आंखों को रोकने में मदद मिलती है। यह उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करने और रोकने और आपकी त्वचा को अधिक दृढ़ बनाने का भी एक शानदार तरीका है।

मुल्तानी मिट्टी: इस प्राकृतिक पदार्थ ने कई लोगों को बंद रोमछिद्रों वाली तैलीय त्वचा के दुख में डूबने से बचाया है। मुल्तानी मिट्टी को पानी में मिलाकर चेहरे पर लगाने से त्वचा की रंगत में सुधार होता है, काले धब्बे कम होते हैं और त्वचा से तेल, गंदगी और अन्य अशुद्धियाँ दूर हो जाती हैं। यह आपकी त्वचा को तुरंत ताजा महसूस कराता है और इसे एक प्राकृतिक चमक देता है। आपकी त्वचा को तरोताज़ा साँस लेने में मदद करने के लिए, मुल्तानी मिट्टी आपकी रोज़मर्रा की स्किनकेयर रूटीन में शामिल करने के लिए एक आदर्श सामग्री है। आलिया जैसी चमकदार त्वचा पाने के लिए इसे गुलाब जल या दूध की कुछ बूंदों के साथ मिलाएं।

शहद का मास्क: हनी स्किनकेयर में परम DIY सुपरस्टार है। यह एकल घटक आपको तुरंत स्पा-ग्रेड मास्क प्राप्त करने में मदद कर सकता है। शहद और दही का मास्क आपको एक्सफोलिएटिंग लाभ दे सकता है जबकि शहद और एलोवेरा मास्क की बराबर मात्रा आपकी त्वचा में किसी भी सूजन को कम कर सकती है। आप अपनी त्वचा पर शहद की एक परत भी लगा सकते हैं और अपनी त्वचा को मुलायम और चमकदार बनाने के लिए 3-4 मिनट के बाद धो सकते हैं।

आइस क्यूब्स

फुलर्स पृथ्वी

हनी मास्क

एक बार फिर अपने विवादित बयान के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आई स्वरा भास्कर....

क्या TMC में वापसी करेंगे मुकुल रॉय ? सीएम ममता से मिलने पार्टी के दफ्तर पहुंचे

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही कियारा आडवाणी की ये थ्रो बैक वीडियो