एक बार फिर अपने विवादित बयान के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आई स्वरा भास्कर....

एक बार फिर अपने विवादित बयान के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आई स्वरा भास्कर....

ट्विटर पर यूजर्स स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल करते हुए नज़र आ रहे है। दरअसल इस बार स्वरा भास्कर ने यूपी राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी के बयान पर अपनी राय दी। मेडी रिपोर्ट्स का कहना है कि मीना कुमारी ने मीडिया से बात करते हुए बोला है कि लड़कियां घंटों मोबाइल पर बात करती हैं। बेटियों को मोबाइल नहीं देना चाहिए। जिस पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, शर्मनाक, फूहड़ और अति बेहूदा मानसिकता इन मैडम की.. “UP में रेप बढ़ रहे हैं क्यूँकि लड़कियाँ मोबाइल फ़ोन पर बात करती हैं!”

लोगों के निशाने पर आई स्वरा भास्कर: हम बता दें कि इस ट्वीट को लेकर स्वरा सोशल मीडिया पर  उपभोक्ताओं के निशाने पर आ चुकी है। उपभोक्ता ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री की जमकर क्लास लगा डाली। एक यूजर ने स्वरा पर तंज कसते हुए लिखा, बहुत जल्दी रिएक्शन दिया। अच्छी बात है, लेकिन जब बंगाल में रिजल्ट के बाद भाजपा कार्यकर्ता की मां, बीवी और बहनों का रेप हुआ था, तब कौन सी दही जमी हुई थी मुंह में।

 

इजराइल मुद्दे पर ट्वीट कर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर: इस बारें भी चर्चाए है कि इससे पहले इजराइल और फिलिस्तीन के संघर्ष को लेकर स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कुछ कुछ बातें पोस्ट की थी, जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। जी हां इजरायल और फिलिस्तीन के संघर्ष को लेकर स्वरा ने लिखा- ‘इजरायल एक रंगभेद करने वाला राष्ट्र है, इजरायल एक आतंकवादी राष्ट्र है, #AlAqsa #FreePalestine’।

इजरायल और फिलिस्तीन संघर्ष पर स्वरा भास्कर के ये ट्वीट कई लोगों को जरा भी पसंद नहीं आया और ट्रोल्स उनके पीछे पड़ गए। इतना ही नहीं स्वरा भास्कर को लेकर कई तरह के मीम  भी बनाए जा रहे है।

 

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही कियारा आडवाणी की ये थ्रो बैक वीडियो

इस मशहूर फिल्ममेकर के खिलाफ दर्ज हुआ राजद्रोह का केस

मीका सिंह को KRK ने दी धमकी, कहा- 'तू गाना रिलीज कर, फिर देख'