जंगल और नाले में मिली 3 लाशें, मची सनसनी
जंगल और नाले में मिली 3 लाशें, मची सनसनी
Share:

मुंगेर: हाल ही में बिहार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे बिहार के मुंगेर में 1 ही दिन में तीन कत्लों के पश्चात् सनसनी फैल गई. दो पशु कारोबारी सहित तीन व्यक्तियों के क़त्ल के पश्चात् शहर में कानून-व्यवस्था के हालात को लेकर प्रश्न उठने लगे हैं. पुलिस ने दो लाशों को एक स्थान से जबकि तीसरे शव को कहीं और से बरामद किया.

बता दे कि ये मामला नक्सल प्रभावित शामपुर तथा गंगटा पहाड़ी क्षेत्र का बताया जा रहा है. खबर के अनुसार, 3 व्यक्तियों का पीट-पीट कर क़त्ल कर दिया गया तथा एक मालवाहक वाहन को भी फूंक दिया गया. पुलिस तीनों कत्लों की तहकीकात में जुटी हुई है. वही घटना शामपुर थाना इलाके के नक्सल प्रभावित ऋषिकुंड की है जहां पिछली रात एक मालवाहन गाड़ी को फूंक दिया गया. प्रातः इस मामले की खबर लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर जब पुलिस तलाशी के लिए पहुंची तो खून के निशान मिले जिसके पश्चात् पुलिस ने सर्च ऑपरेशन आरम्भ किया तो झाड़ी से एक शव बरामद हुआ.

वहीं घटना के पश्चात् हवेली खड़गपुर SDPO राकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा केस की जानकारी ली. इसी के चलते STF तथा पुलिस बल द्वारा संयुक्त तौर पर सर्च अभियान चलाया गया तो नाले में एक और शव बरामद हुआ. वही लगाई गई गाड़ी के बारे में जानकारी जुटाए जाने के पश्चात् जब गाड़ी के मालिक से कांटेक्ट किया गया तो पता चला कि इस गाड़ी को मो शहजाद नाम का व्यक्ति चलाता था जबकि उसमें कौशर नाम का व्यक्ति उपचालक था. वही पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज कर मामले की तहकीकात में जुट गई है. 

जान पर भारी... बेरोज़गारी.., सरकार ने संसद में पेश किए आत्महत्या के भयवाह आंकड़े

भारतीय वायुसेना के पूर्व पायलट की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने नौकर को गिरफ्तार किया

राजस्थान फिर शर्मसार, 23 वर्षीय महिला के साथ पति के दोस्त ने किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -