राजस्थान फिर शर्मसार, 23 वर्षीय महिला के साथ पति के दोस्त ने किया बलात्कार
राजस्थान फिर शर्मसार, 23 वर्षीय महिला के साथ पति के दोस्त ने किया बलात्कार
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता का आरोप है कि पति के दोस्त ने उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया जा रहा है. आरोपी फरार है और पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है.  इस मामले पर बानसूर के DSP मृत्युंजय शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने बलात्कार की रिपोर्ट लिखवाई है. 

इस मामले की गंभीरता से छानबीन की जा रही है. आरोप है कि 23 वर्षीय विवाहिता को नौकरी दिलाने के बहाने जयपुर ले जाया गया और वहां पर उसके पति के दोस्त ने किसी सुनसान जगह पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जयपुर में उसे एक कमरे में बंद कर बलात्कार किया. फिर उसने बानसूर थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी बात बताई. पीड़िता के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की. बता दें कि, बानसूर क्षेत्र के हरसोरा थाना क्षेत्र में 5 दिन पहले ही एक शादीशुदा महिला के साथ मारपीट कर सामूहिक बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया था. 

DSP मृत्युंजय शर्मा ने बताया बानसूर थाने में एक विवाहित महिला ने केस दर्ज कराया है कि उसके पति के दोस्त ने नौकरी दिलाने के बहाने जयपुर ले गया. जहां पर उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने पुलिस को बताया कि वो उस जगह को नहीं पहचानती है, जहां पर उसके साथ यह वारदात हुई.  क्योंकि रात का वक़्त थे और पूरा इलाके सुनसान पड़ा हुआ था. 

ओडिशा: माओवादी पोस्टर के पास आईईडी विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत

मद्रास उच्च न्यायालय ने तमिलनाडु के मंत्री के भाई की हत्या के मामले में एसआईटी जांच का आदेश दिया

एक हाथ में पत्नी का कटा सिर दूसरे में चाकू लेकर सड़कों पर घुमा पति, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -