भारतीय वायुसेना के पूर्व पायलट की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने नौकर को गिरफ्तार किया
भारतीय वायुसेना के पूर्व पायलट की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने नौकर को गिरफ्तार किया
Share:

बेंगालुरू: भारतीय वायु सेना के पूर्व कप्तान और उनकी पत्नी के विला में दोहरे हत्याकांड का मामला सुलझा लिया गया है, और उनके 23 वर्षीय नौकर को हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों के अनुसार, एक अन्य संदिग्ध की तलाश शुरू कर दी गई है, जो नौकर का रिश्तेदार है।

भारतीय वायु सेना के पूर्व पायलट रघुराजन (70), और उनकी पत्नी आशा (63), दोनों चेन्नई के थे, मंगलवार को बेंगलुरु के उपनगरों के बिदादी में ईगलटन रिज़ॉर्ट में उनके विला में मारे गए थे। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बिहार के जोगिंदर यादव के रूप में हुई है. जब पीड़ित सो रहे थे, तब आरोपियों ने हथौड़े से उनकी खोपड़ी पर वार किया।

अधिकारी उसके रिश्तेदार रवींद्र यादव की तलाश कर रहे हैं, जो उसके साथ बुजुर्ग दंपति की हत्या में शामिल हुआ था। आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने पैसे कमाने और एक शानदार जीवन शैली जीने के लिए हत्या की। पुलिस ने आरोपी पर 56 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

आरोपी जोगिंदर यादव ने रघुराजन के फोन से पैसे ट्रांसफर करने का प्रयास किया। पांच साल पहले विंग कमांडर के रूप में भारतीय वायु सेना से इस्तीफा देने वाले रघुराजन ने विला में अपना घर बना लिया था। जांचकर्ताओं के अनुसार, दंपति संपत्ति में अकेले रहते थे, जबकि उनके दो बेटे नई दिल्ली में काम करते थे।

विंडीज के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी कर 'प्रसिद्ध' हो गए कृष्णा, बनाया ये ख़ास रिकॉर्ड

असम में नगर निगम बोर्ड के चुनाव 6 मार्च को होंगे

इस राज्य में निकली ग्रेजुएशन पास के लिए बंपर नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -