दिल्ली में कोरोना से 3 बच्चों की मौत, गंभीर बीमारियों से पीड़ित थे तीनों

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने से 3 बच्चों की मौत हो गई है. दरअसल इन तीनों बच्चों को अलग-अलग तारीख में अस्पताल में उपचार हेतु एडमिट कराया गया था. जब बाद में इन बच्चों की कोरोना जांच कराई गई, तो वो पॉजिटिव आए. तीनों ही बच्चे गंभीर बीमारी से ग्रसित थे.

पहले बच्चे को 7 जनवरी को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. 8 जनवरी को बच्चे की कोरोना जांच कराई गई थी. जिस के बाद 9 जनवरी को डिसेमिनेटेड इंट्रावास्कुलर कोगुलेशन की वजह से बच्चे की मौत हो गई. वहीं दूसरे बच्चे को 7 जनवरी को एडमिट कराया गया था, 8 जनवरी को कोरोना टेस्ट में वो पॉजिटिव आया. बच्चा हृदय रोग से ग्रसित था और 10 जनवरी को उसने दम तोड़ दिया. वहीं, तीसरे बच्चे को को 6 जनवरी को एडमिट कराया गया था. 7 जनवरी को उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. वो थैलेसीमिया से पीड़ित था और 11 जनवरी को उसकी भी जान चली गई.

बता दें कि, दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना के 25 हजार से कम केस सामने आने का अनुमान है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कहा है कि राजधानी में आज कोरोना के 25 हजार से कम केस दर्ज किए जा सकते हैं. गुरुवार को राजधानी में 28 867 लोग पॉजिटिव पाए गए थे.

सुरक्षा के लिहाज से बहु के गहने अपने पास रखना क्रूरता नहीं, सुप्रीम कोर्ट का फैसला

भारत की कोशिशों को झटका, अमेरिका से भागकर पाकिस्तान पहुंचा दाऊद इब्राहिम का भतीजा सोहैल

दुनिया के 15 देश हिन्दू राष्ट्र बनने के लिए तैयार, बस भारत करे शुरुआत- स्वामी निश्चलानंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -