2.0 कलेक्शन : दर्शकों पर चढ़ा 2.0 का खुमार, हर शहर में ऐसे किया जा रहा सेलिब्रेशन
2.0 कलेक्शन : दर्शकों पर चढ़ा 2.0 का खुमार, हर शहर में ऐसे किया जा रहा सेलिब्रेशन
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और रजनीकांत की फ़िल्म '2.0 : रोबोट 2' गुरुवार 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. इसका इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा है और फिल्म को मिलते अच्छे खासे रिस्पाँस से यही लगता है कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इन दोनों दिग्गज कलाकारों के लिए फैंस की दीवानगी का सिलसिला जारी है. देश के अलग-अलग शहरों में अक्षय के फैंस 2.0 की रिलीज़ को केक काटकर और उनके कटआउट्स को मालाओं से सजाकर सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

इसके अलावा अक्षय के विभिन्न फैन ग्रुप्स सोशल मीडिया में सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं, जिसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उनके चाहने वाले किस क़दर जोश में हैं. मुंबई के मशहूर सिंगल स्क्रीन थिएटर चंदन सिनेमा में फैंस ने अक्षय कुमार के 2.0 लुक का बड़ा सा पोस्टर लगाया है और उसके आगे जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है.

अब आपको बता दें इस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है. बता दें शंकर निर्देशित '2.0: रोबोट2' ने 29 अगस्त रिलीज़  हुई. हिंदी भाषी क्षेत्रों में फ़िल्म को लगभग 4000 स्क्रींस पर उतारा गया है, जिसके चलते ट्रेड विश्लेषकों ने पहले दिन क़रीब 25 करोड़ तक मिलने का अनुमान लगाया था, मगर फ़िल्म को 20 करोड़ के आस-पास मिले हैं.

हालांकि अभी अंतिम आंकड़ा आना बाक़ी है. दिल्ली में अक्षय कुमार के फैंस ने केक काटकर जश्न मनाया. अभी तक इसका सही आंकड़ा  पता नहीं चला लेकिन उम्मीद जताई जा रही है फिल्म अच्छा बिज़नेस करेगी. 

साउथ में जहां 2.0 को लेकर भारी उत्साह की सबसे बड़ी वजह रजनीकांत हैं, वहीं हिंदी भाषी क्षेत्रों में फ़िल्म अक्षय कुमार के कंधों पर टिकी है, जो फ़िल्म में सुपर पॉवर्स से लैस विलेन के रोल में हैं. कोलकाता में फैंस ने फ़िल्म के पोस्टरों और आदमकद कटआउट पर माल्यार्पण किया. शर्ट्स पर अक्षय का चेहरा भी देखा जा सकता है. 

2.0 : जानें धमाकेदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई

कड़ी सुरक्षा के बाद भी इस साइट पर लीक हुई 2.0, निर्माता को हो सकता है भारी नुकसान

Movie Review : मोबाइल कंपनी का धंधा बंद करवाने आई 2.0

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -